उत्तराखंड

uttarakhand

WHO की रिपोर्ट को लेकर यूथ कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा, कहा- देश से माफी मांगे PM

By

Published : May 10, 2022, 6:53 PM IST

पिछले दिनों विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना से हुई मौतों को लेकर रिपोर्ट जारी किया था. जिसमें सबसे अधिक भारत में मौतों का आंकड़ा बताया गया था. जिसको लेकर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार इन आंकड़ो को छिपाकर लोगों को भ्रमित कर रही है. मोदी सरकार को देश से माफी मांगना चाहिए.

Sumitar Bhullar attacks on modi government
यूथ कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा

अल्मोड़ा: यूथ कांग्रेस ने विश्व स्वास्थ्य संगठन के आंकड़ो को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. अल्मोड़ा पहुंचे यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने कहा कोविड के दौरान सरकार की बदइंतजामी से भारत में सबसे ज्यादा लोगों को जान गंवानी पड़ी. इस बात की पुष्टि अब डब्ल्यूएचओ के आंकड़े कर रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार इन आंकड़ो को छिपाकर लोगों को भ्रमित करने का काम कर रही है.

सुमित्तर भुल्लर ने कहा हाल ही में विश्व स्वास्थ्य संगठन की रिपोर्ट आई है. जिसमें यह सामने आया है कि पूरी दुनिया मे कोविड से सबसे ज्यादा मौतें भारत में हुई है. जिसका आंकड़ा 47 लाख से अधिक है. जबकि सरकार के अनुसार मौत का आंकड़ा सिर्फ 4 लाख 70 हजार है. मोदी सरकार लगातार देश के साथ झूठ बोलते आ रही है. अब डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट ने मोदी सरकार के झूठ को उजागर किया है. मोदी सरकार को देश से माफी मांगना चाहिए. साथ ही कोविड से पीड़ित प्रत्येक परिवार को 4 लाख का मुआवजा दिया जाना चाहिए.

WHO की रिपोर्ट को लेकर यूथ कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा.

ये भी पढ़ें:प्रिंस चौक पर लगा था मलबे का ढेर, ट्रैफिक पुलिस ने उठाया बेलचा, VIDEO वायरल

वहीं, चंपावत उपचुनाव को लेकर भूल्लर ने कहा भाजपा चुनाव में धनबल और झूठ फरेब से जीतना चाह रही है. जबकि कांग्रेस उनकी सच्चाई जनता के सामने ला रही है. उन्होंने दावा किया कि चंपावत उपचुनाव में कांग्रेस के पक्ष में अच्छे परिणाम आयेगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details