उत्तराखंड

uttarakhand

आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर UPP की बैठक, विपक्ष पर साधा निशाना

By

Published : Oct 27, 2020, 5:51 PM IST

Updated : Oct 27, 2020, 9:15 PM IST

अल्मोड़ा के रैमजे इंटर कॉलेज में अगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने बैठक की. इस दौरान उपपा ने बीजेपी और कांग्रेस पर राज्य की दुर्दशा का जिम्मेदार ठहराया.

अल्मोड़ा
चुनावों को लेकर उपपा की बैठक

अल्मोड़ा: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तय करने और जनमुद्दों के साथ चुनाव में उतरने के लिए उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने बैठक की. इस दौरान कई जिलों से आये कार्यकताओं ने हिस्सा लिया. इस मौके पर उपपा ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही दोनों पार्टियों पर प्रदेश की दुर्दशा करने का आरोप लगाया.

नगर के रैमजे इंटर कॉलेज में आयोजित इस बैठक में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि वह विगत 11 वर्षो से जनता से जुड़े मुद्दों के साथ संघर्ष करते आ रहे हैं. उत्तराखंड में चिपको आंदोलन, वन बचाओ, नशा नहीं रोजगार दो जैसे आंदोलनों की विरासत से उपजी उपपा उत्तराखंड में सामाजिक, राजनीतिक बदलाव, व्यवस्था परिवर्तन एवं उत्तराखंडी अस्मिता की विश्वसनीय पार्टी है.

चुनावों को लेकर उपपा की बैठक

ये भी पढ़ें:CM त्रिवेंद्र ने वन विभाग में ई-ऑफिस का किया उद्घाटन, काम में आएगी पारदर्शिता

उन्होंने कहा कि पिछले 20 वर्षों में इस हिमालयी राज्य में बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों ने हमारे प्राकृतिक संसाधनों जल, जंगल, जमीन और राज्य की अस्मिता से खिलवाड़ किया है. उत्तराखंड आज अपनी इन दुश्वारियों से मुक्ति चाहता है. पिछले 20 वर्षों में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और विकास के नाम पर भी हम ठगे गए हैं. पलायन, विस्थापन हमारी नियति बन गई है. इस तस्वीर को बदलने के लिए ही उपपा अस्तित्व में आयी है और पिछले 11 वर्षों से उपपा ने जनता के दुश्मनों के गठजोड़ से मोर्चा लेते हुए अपनी पहचान बनाई है. आने वाले 2022 के चुनावों में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के एक विकल्प के तौर पर उभर कर आएगी.

Last Updated : Oct 27, 2020, 9:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details