उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 17, 2020, 5:31 PM IST

ETV Bharat / state

सोमेश्वर: पुलिस ने विभिन्न मामलों में की बड़ी कार्रवाई, दो गिरफ्तार

अल्मोड़ा जिले की सोमेश्वर पुलिस ने विभिन्न मामलों में बड़ी कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कोर्ट में पेश कर दिया.

etv bharat
पुलिस ने विभिन्न मामलों में की बड़ी कार्रवाई

सोमेश्वर: पुलिस ने झलोली गांव में आपस में लड़ाई कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस ने शराब पीकर अलग-अलग गांव में उत्पात मचा रहे तीन अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस ने नियमों के उल्लंघन पर 39 लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ₹12400 का नगद जुर्माना भी वसूला है.


थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह बिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि झलोली गांव में विजय आर्य और लक्ष्मण राम को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ धारा 151, 107/116 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है. इसके अलावा भूलगांव, कमेटखानी और जैंचोली गांव से तीन लोगों पर शराब पीकर गांव में उत्पात मचाने के आरोप में 81 पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें :ऑनलाइन परिवार रजिस्टर में बड़ा 'खेल', ग्राम प्रधान संगठन ने दी चेतावनी

थानाध्यक्ष राजेंद्र बिष्ट ने बताया कि पुलिस ने संघन वाहन चेकिंग अभियान के तहत 15 वाहन चालकों के चालान किए हैं. बाजार क्षेत्र में बगैर मास्क पहने घूम रहे 19 लोगों के चालान महामारी अधिनियम में किया गया है. पुलिस ने इस दौरान कुल ₹12400 का नगद जुर्माना भी वसूला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details