उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आमने-सामने दो बाइकों की आपस में जोरदार भिड़ंत, तीन जख्मी

बाइक संख्या यू ए04-ए0955 जिसमें, भैसड़गांव निवासी किशोर सिंह भैसोड़ा और एक अन्य युवक सवार थे, विधूना के मोड़ पर दोनों बाइक तीव्र गति में आमने सामने भिड़ गईं और तीन युवक घायल हो गए.

By

Published : Apr 18, 2019, 10:46 PM IST

दो बाइकों की आपस में जोरदार भिड़ंत

सोमेश्वरः शहर में हुए एक सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए. जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार गुरुवार को गिरेछिना मोटर मार्ग पर तहसील कार्यालय के पास दो बाइकों की आमने सामने हुई जोरदार टक्कर में 3 लोग जख्मी हो गए.


घायलों को अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार दिया गया, जिनमें दो गम्भीर घायलों को हायर सेंटर भेज दिया गया है. जिसमें एक युवक की हालत गम्भीर है. दूसरी ओर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


कोतवाली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुन्दर सिंह बोरा ग्राम फल्या सोमेश्वर अपनी बाइक संख्या यूके01/7112 से साथी आनन्द गिरी निवासी हटयूड़ा के साथ तहसील रोड से सोमेश्वर की ओर आ रहे थे.

सोमेश्वर स्टेडियम से कुछ पहले विपरीत दिशा से आ रही बाइक संख्या यू ए04-ए0955 जिसमें, भैसड़गांव निवासी किशोर सिंह भैसोड़ा और एक अन्य युवक सवार थे, विधूना के मोड़ पर दोनों बाइक तीव्र गति में आमने सामने भिड़ गईं और तीन युवक घायल हो गए.

यह भी पढ़ेंः ऋषिकेश के खांड गांव में देर रात घुसे दो गुलदार, कुत्ते को बनाया निवाला, दहशत में ग्रामीण


सूचना पर उपनिरीक्षक भूपेन्द्र सिंह मेहता मौके पर पहुंचे और घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार दिया और बताया कि सुन्दर बोरा का एक पैर बुरी तरह चकनाचूर हो गया है, जबकि किशोर भैसोड़ा की कन्धे की हड्डी टूटने के कारण दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है तथा तीसरे युवक को उपचार के बाद घर भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details