उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 30, 2022, 10:48 PM IST

ETV Bharat / state

रानीखेत में RTO ऑफिस का शुभांरभ, अब नहीं काटने पड़ेंगे अल्मोड़ा के चक्कर

ताड़ीखेत में आज उप संभागीय परिवहन कार्यालय का परिवहन एवं समाज कल्याण मंत्री चन्दन राम दास ने वर्चुअल उद्घाटन किया गया. आरटीओ ऑफिस खुलने से यहां क्षेत्रीय जनता को इसका बहुत लाभ मिलेगा. ऐसे में वाहन फिटनेस संबंधित अन्य कार्यों के लिए उन्हें अब अल्मोड़ा के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे.

Transport Minister did virtual inauguration of RTO office in Ranikhet
रानीखेत में RTO ऑफिस का शुभांरभ

रानीखेत:ताड़ीखेत में आज उप संभागीय परिवहन कार्यालय का परिवहन एवं समाज कल्याण मंत्री चन्दन राम दास ने वर्चुअल उद्घाटन किया. इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक रानीखेत डॉ. प्रमोद नैनवाल, सांसद अजय टम्टा, प्रमुख हीरा रावत ने रिबन काटकर कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया. इस मौके पर सांसद अजय टम्टा ने कहा कि ताड़ीखेत में कार्यालय के खुल जाने से रानीखेत के बहुत बड़े क्षेत्र को इसका लाभ मिल सकेगा. उन्होंने इसके लिए सभी क्षेत्रवासियों को शुभकामनायें दी है.

सांसद टम्टा ने कहा कि द्वाराहाट, रानीखेत, भिकियासैंण, भतरोजखान, सल्ट विधानसभा आदि के सभी वाहनों के फिटनेस, पंजीकरण तथा अन्य कार्य अब उप संभागीय कार्यालय, रानीखेत में हो सकेंगे. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लिए यह बहुत बड़ी सौगात है. इससे रानीखेत को पर्यटन क्षेत्र में भी लाभ मिलेगा. इस मौके पर उन्हें केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों के बारे में भी जानकारी दी.

पढ़ें-मदन कौशिक हटाए गए तो यतीश्वरानंद कैंप में छाई खुशी की लहर, जानिए इसका कारण

वहीं, विधायक प्रमोद नैनवाल ने कहा कि हमारे क्षेत्र में उप संभागीय कार्यालय खुलने से सभी कार्य अब यही पर हो सकेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसद व परिवहन मंत्री के अथक प्रयासों से यह कार्यालय आज पूर्णरूप से कार्य करने लगा है. उन्होंने कहा कि लंबे समय से क्षेत्रीय जनता द्वारा यहां पर इस कार्यालय खोलने की मांग की जा रही थी. जिसे आज पूर्ण कर दिया गया है. ब्लॉक प्रमुख हीरा रावत ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय से कार्यालय खोले जाने के प्रयास किये गये थे. इस में इस ऑफिस के खुलने से आम जनता को इसका अधिक से अधिक लाभ मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details