उत्तराखंड

uttarakhand

रानीखेत: चौबटिया के जंगल में पेड़ से लटकता मिला अधेड़ का कंकाल

By

Published : Aug 7, 2020, 8:16 AM IST

कालनू गांव के लूड़ीकोट धार के जंगल में एक अधेड़ का शव फंदे से लटका मिला. पुलिस ने तलाशी के दौरान आधार कार्ड, फोन डायरी के आधार पर शव की शिनाख्त की.

body
कंकाल

रानीखेत:चौबटिया स्थित कालनू गांव के लूड़ीकोट धार के जंगल में एक अधेड़ का शव फंदे से लटका मिला. शव काफी पुराना होने से कंकाल बचा हुआ था. राजस्व और रेगुलर पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है. पुलिस और राजस्व पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि सोमेश्वर के रौलकुड़ी निवासी हरीश चंद्र (52) रानीखेत के एक होटल में काम करता था. कालनू में उसकी बहन रहती है. वह कुछ दिन यहां और कुछ दिन अपने जैनोली निवासी साथी के साथ रहता था. लूड़ीकोट के जंगल में शव दिखने से लोगों में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद राजस्व और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. तलाशी के दौरान पास में पड़े बैग से आधार कार्ड, फोन डायरी मिलने से शव की शिनाख्त हुई.

पढ़ें: रुद्रपुर: ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दो दोस्तों की दर्दनाक मौत, परिजनों में कोहराम

नायब तहसीलदार दलीप सिंह ने बताया कि आधार कार्ड और फोन नंबर के आधार पर शव की शिनाख्त कर ली है. सूचना पर कालनू निवासी मृतक का भांजे प्रवीण चंद्र मौके पर पहुंचा. उन्होंने बताया कि पिछले 15-20 दिन से मामा से संपर्क नहीं हुआ, वह लोग सोच रहे थे की शायद मामा सोमेश्वर गांव चले गए होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details