उत्तराखंड

uttarakhand

सोमेश्वर: 'सपनों की उड़ान' प्रतियोगिता में स्कूली बच्चों ने किया प्रतिभाग

By

Published : Feb 13, 2020, 2:53 PM IST

सोमेश्वर ताकुला में ब्लॉक स्तरीय 'सपनों की उड़ान' प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें विकास खण्ड के दर्जनों विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग किया.

etv bharat
सोमेश्वर में सपनों की उड़ान प्रतियोगिता का आयोजन

सोमेश्वर:ताकुला में ब्लॉक स्तरीय सपनों की उड़ान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें विकास खण्ड के दर्जनों विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया. इस प्रतियोगिता में स्कूली बच्चों ने चित्रकला, निबन्ध, स्वरचित कविता पाठ और लोकगीत आदि प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग किया.

सपनों की उड़ान प्रतियोगिता का आयोजन.

बता दें कि ब्लॉक संसाधन केन्द्र सोमेश्वर में सपनों की उड़ान कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि खण्ड शिक्षा अधिकारी हवालबाग पीएस जंगपांगी तथा खण्ड शिक्षा अधिकारी ताकुला एससी आर्य द्वारा किया गया. इस अवसर पर विभिन्न स्कूलों से चयनित बच्चों द्वारा ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग किया गया. कार्यक्रम में प्राथमिक एवं जूनियर वर्ग के लिए विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गयी.

ये भी पढ़ें:अल्मोड़ा: पदोन्नति में आरक्षण के खिलाफ प्रदर्शन, फूंका पुतला

इस अवसर पर बच्चों द्वारा राष्ट्रीय आविष्कार अभियान के अन्तर्गत निर्मित मॉडलों एवं अनुपयोगी वस्तुओं के बने उपकरणों का प्रदर्शन किया गया. वहीं, इस कार्यक्रम में वक्ताओं ने जिला स्तर की प्रतियोगिता के लिए चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. वहीं, इस कार्यक्रम का संचालन भुवन सिंह सिराड़ी तथा कैलाश चन्द्र जोशी ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details