उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सोमेश्वर: समाजसेवी संस्थाओं ने 240 परिवारों को बांटा राशन

संजीवनी विकास एवं जन कल्याण समिति और चाइल्ड लाइन ने मिलकर बौरारो घाटी के दिव्यांग और राशनकार्ड विहीन 240 परिवारों के बीच राशन का वितरण किया.

By

Published : Jun 5, 2020, 7:34 PM IST

Updated : Jun 5, 2020, 7:58 PM IST

bauraro valley
समाजसेवी संस्थाओं ने 240 परिवारों को बांटा राशन

सोमेश्वर: कोविड-19 के कारण लॉकडाउन में गरीब और दिव्यांग लोगों की रोजी-रोटी बुरी तरह प्रभावित हुई है. इस कड़ी में संजीवनी संस्था और चाइल्ड लाइन मिलकर बौरारो घाटी के दिव्यांग एवं राशनकार्ड विहीन 240 परिवारों के बीच राशन का वितरण किया.

लॉकडाउन के दौरान संजीवनी विकास एवं जन कल्याण समिति और चाइल्ड लाइन ने मिलकर बौरारो घाटी के दिव्यांग एवं राशनकार्ड विहीन गरीब 240 परिवारों को राशन वितरण किया. इस दौरान विभिन्न गांवों में जाकर सोमेश्वर थाना प्रभारी रमेश बोहरा और नायब तहसीलदार निशा रानी ने चयनित पात्रों को राशन वितरण किया. वहीं, दोनों अधिकारियों ने संस्था के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि विपत्ति के इस दौर में सक्षम लोगों को आगे आना चाहिए.

पढ़ें:टिहरी: 29 विस्थापित दुकानदारों को नहीं मिले प्लॉट, प्रशासन से लगाई गुहार

थानाध्यक्ष रमेश बोहरा ने संजीवनी संस्था और चाइल्ड केयर फाउंडेशन के कार्यों की सराहना की है. कहा कि इनके द्वारा असहाय और गरीबों के अलावा दिव्यांगों की मदद की जा रही है. क्षेत्र में कोई व्यक्ति जरूरतमंदों की मदद करना चाहता है, उसे पुलिस भी हर संभव सहयोग करेगा.

Last Updated : Jun 5, 2020, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details