उत्तराखंड

uttarakhand

राज्यसभा सांसद ने किया सड़क मार्ग और देवी मंदिर का उद्घाटन, सुनी जनसमस्याएं

By

Published : Oct 23, 2020, 2:14 PM IST

राज्यसभा सांसद ने सड़क मार्ग और देवी मंदिर का उद्घाटन किया. इस दौरान ग्रामीण लोगों ने उनके समक्ष जन समस्याएं रखीं. वहीं, उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं का जल्द निस्तारण करने का आश्वासन दिया है.

someshwar
राज्यसभा सांसद ने किया सड़क मार्ग और देवी मंदिर का उद्घाटन

सोमेश्वर: राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने ज्यूला गांव को ग्वालाकोट मोटर मार्ग से जोड़ने वाले मार्ग और देवी मंदिर के प्रवेश द्वार का उद्घाटन किया. इस दौरान ग्रामीण लोगों ने उनके समक्ष जन समस्याओं को भी उठाया. साथ ही इस मौके पर अनेकों लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता भी ली.

सड़क मार्ग और देवी मंदिर के प्रवेश द्वार का उद्घाटन करने पहुंचे राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना. इस दौरान ग्रामीणों ने राज्यसभा सांसद के समक्ष बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़कृ और राशन कार्ड जैसी समस्याएं रखीं. वहीं, राज्यसभा सांसद ज्यूला गांव के ग्रामीणों संग बैठक कर उन्हें संबोधित किया और उनकी हर समस्याओं का जल्द निवारण करने का आश्वासन भी दिया.

ये भी पढ़ें: देहरादून: जिला प्रशासन द्वारा साइकिल घोटाले की दोबारा जांच शुरू

इस मौके पर करीब एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की, जिन्हें राज्यसभा सांसद ने फूल-माला पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया. इस मौके पर राज्यसभा सांसद केंद्र और राज्य सरकार पर भी हमला किया. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा को गरीबों, मजदूरों, किसानों और कमजोर वर्ग के लोगों की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details