उत्तराखंड

uttarakhand

अल्मोड़ा: जिला विकास प्राधिकरण का विरोध तेज, लोगों ने सरकार का फूंका पुतला

By

Published : Jan 21, 2020, 9:06 PM IST

Updated : Jan 21, 2020, 10:24 PM IST

सर्वदलीय संघर्ष समिति के लोगों ने नगर के चौघानपाटा चौक पर एकत्रित होकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार लगातार जनविरोधी कार्य कर रही है.

Almora
विकास प्राधिकरण के विरोध में समिति ने सरकार का फूंका पुतला

अल्मोड़ा: सर्वदलीय संघर्ष समिति पिछले दो सालों से जिला विकास प्राधिकरण को समाप्त किये जाने को लेकर आंदोलनरत है. बुधवार को सर्वदलीय संघर्ष समिति से जुड़े लोगों ने गांधी पार्क में एकत्रित हुए. इस दौरान लोगों ने विकास प्राधिकरण को खत्म करने सहित डॉक्टरों की नियुक्ति किये जाने की मांग करते हुए सरकार का पुतला फूंका.

विकास प्राधिकरण के विरोध में समिति ने सरकार का फूंका पुतला

नगर के चौघानपाटा चौक में एकत्रित होकर सर्वदलीय संघर्ष समिति के लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान उन्होंने कहा कि विकास प्राधिकरण लगने के बाद आम जनता परेशान है. विकास प्राधिकरण को सरकार द्वारा जबरन थोपा गया है. ऐसे में वह पिछले दो सालों से इसे हटाये जाने को लेकर आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नही रेंग रही है.

ये भी पढ़ें:थाईलैंड की तर्ज पर राज्य में डिसीजन सपोर्ट सिस्टम होगा विकसित, आपदाओं में मिलेगा लाभ

वहीं, उन्होंने कहा कि बुधवार को पहाड़ के अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाएं बदतर हो चुकी है. अल्मोड़ा के सरकारी अस्पतालों से डॉक्टरों का तबादला कर दिया गया है. सरकार लगातार जनविरोधी कार्य कर रही है.

Last Updated : Jan 21, 2020, 10:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details