उत्तराखंड

uttarakhand

आंधी-तूफान ने रोकी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की रफ्तार, मैदान छोड़ भागे लोग

By

Published : Apr 8, 2019, 9:31 PM IST

सिमकनी मैदान में पिछले दिनों राहुल गांधी की रैली के जवाब में पहले अमित शाह का कार्यक्रम प्रस्तावित था, जिसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नाम से बीजेपी भीड़ जुटाने में लगी थी, लेकिन अमित शाह का दौरा रद्द हो गया.

आंधी-तूफान ने रोकी स्टार प्रचारकों की रैली.

अल्मोड़ा: प्रदेश में लोकसभा चुनाव के कारण राजनैतिक जनसभाएं लगातार जारी हैं. ऐसे में मौसम के बिगड़े मिजाज से प्रत्याशियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जिले के सिमकनी मैदान में बीजेपी की चुनावी सभा इसी बारिश की भेंट चढ़ गई. इस सभा में बीजेपी की स्टार प्रचारक स्मृति इरानी और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को पहुंचना था, लेकिन आंधी-तूफान के कारण लोग अपने घरों की तरफ भागने लगे.

आंधी-तूफान ने रोकी स्टार प्रचारकों की रैली.

बता दें कि सिमकनी मैदान में पिछले दिनों राहुल गांधी की रैली के जवाब में पहले अमित शाह का कार्यक्रम प्रस्तावित था, जिसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नाम से बीजेपी भीड़ जुटाने में लगी थी, लेकिन अमित शाह का दौरा रद्द हो गया.

इसके बाद अब बीजेपी स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को यहां पहुंचना था. लेकिन खराब मौसम के कारण ये दौरा भी रद्द करना पड़ा. साथ ही बारिश और तूफान के कारण लोग सभा से उठकर अपने घर की तरफ चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details