उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 9, 2020, 8:42 PM IST

ETV Bharat / state

सोमेश्वर: अवैध खनन सामग्री के साथ पिकअप सीज, 24 लोगों का चालान

रविवार को सोमेश्वर में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, जिसके तहत कोसी नदी से अवैध खनन कर रेता ले जा रहे एक पिकअप वाहन को सीज किया गया है. इसके अलावा पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने पर 24 लोगों का चालान भी किया है.

Someshwar
पुलिस ने अवैध खनन सामग्री के साथ एक पिकअप वाहन को किया सीज

सोमेश्वर: रविवार को सोमेश्वर में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, जिसके तहत कोसी नदी से अवैध खनन कर रेता ले जा रहे एक पिकअप वाहन को सीज किया गया है. इसके अलावा पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने पर 24 लोगों का चालान भी किया है.

वाहन चेकिंग के दौरान अल्मोड़ा रोड मनान के पास पुलिस को पिकअप से 41 कट्टे रेता भरा मिला. पूछताछ में चालक ने बताया कि वो रेता कोसी नदी से लाया है, साथ ही चालक के पास वाहन के वैध कागजात एवं ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था. जिसके बाद पुलिस ने वाहन को सीज कर दिया है.

वहीं, थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि एक बाइक में बगैर हेलमेट के तीन सवारी ले जाने पर चालक का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है. जबकि, यातायात नियमों के उल्लंघन करने पर 16 वाहनों का चालान कर 6 हजार 500 रुपये का जुर्माना भी वसूला गया है.

पढ़ें-हल्द्वानी: लोकपाल नियुक्ति पर संजीव चतुर्वेदी ने केंद्र और राज्य सरकार से मांगा जवाब

उन्होंने बताया कि शराब पीकर उत्पात मचाने पर सुरेश सिंह और सूरज टम्टा का चालान कर उन पर 1 हजार का जुर्माना लगाया गया है, इसके अलावा बग़ैर मास्क पहने बाजार में घूम रहे 8 लोगों का चालान कर 800 रुपये का जुर्माना भी वसूला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details