उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोसी नदी के तेज बहाव में बहा नेपाली युवक, 5 दिन बाद शव बरामद

सोमेश्वर के कोसी नदी में बहे नेपाली युवक का शव 5 दिन के बाद बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजकर घटना की सूचना परिजनों को दी है.

By

Published : May 9, 2020, 5:50 PM IST

Dead body found in river
नदी से बरामद किया गया नेपाली मूल के युवक का शव.

सोमेश्वर: अल्मोड़ा जिले में बीते मंगलवार को हुई भारी बारिश के कारण सोमेश्वर क्षेत्र में कोसी और मैनोली नदी उफान पर थी. इस दौरान सोमेश्वर श्मशान घाट के पास कोसी नदी के तेज बहाव की चपेट में आकर एक नेपाली युवक बह गया था. इस हादसे के पांच दिन बाद युवक का शव बरामद कर लिया गया है.

नेपाली युवक का शव घटना के पांच दिन बाद आज घटनास्थल से करीब पांच किलोमीटर दूर तिलौरा गांव के पास कोसी नदी से बरामद किया गया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाला. जिसके बाद पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा भेजा गया है.

पढ़ें:MLA करन माहरा की मांग, शराब के बाद अब चाय की दुकान खोले सरकार

पुलिस ने जांच के बाद मृतक की पहचान भी कर ली है. मृतक की पहचान नेवाल निवासी वीरू बहादुर पुत्र रतीराम निवासी ग्राम मेलकोना के रूप में हुई है. युवक बीते मंगलवार को सोमेश्वर श्मशान घाट के पास नदी में बह गया था.

थानाध्यक्ष रमेश बोहरा ने बताया कि शव बरामद कर मृतक के जीजा जम्मर बहादुर को सूचित किया गया है. मृतक के जीजा को फोन कर चमोली से बुलाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details