उत्तराखंड

uttarakhand

अल्मोड़ा: चाय की दुकान में शराब पिला रहा दुकानदार गिरफ्तार

By

Published : Apr 22, 2023, 7:26 PM IST

अल्मोड़ा में चाय की दुकान में शराब पिला रहे दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी दुकान में लोगों को बैठाकर शराब परोसता था.

Etv Bharat
Etv Bharat

अल्मोड़ा: जिले के होटलों एवं ढाबों में शराब पिलाने वाले दुकानदारों की अब खैर नहीं. पुलिस ने ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करने का अभियान चलाया हुआ है. इसी अभियान के तहत बाडे़छीना में एक चाय की दुकान चलाने वाले दुकानदार को शराब परोसने के आरोप में गिरफ्तार किया है. जिले भर में पुलिस आरआरआर अभियान के तहत कार्य कर रही है. इसमें पुलिस विभिन्न स्थानों में नशे का अवैध कारोबार कर रहे लोगों पर कार्रवाई कर रही है. जिले की परचून की दुकान हो या फिर चाय की दुकान या फिर अन्य स्थान सब पर पुलिस पैनी नजर रखे हुए है.

दरअसल अनेक होटल व ढाबों में अवैध रूप से शराब पिलाए जाने की शिकायत आए दिन मिलती है. दुकानदार शराब की दुकान से शराब लाकर उसे लोगों को परोसते हैं, जो अवैध है. धौलछीना पुलिस ने एक चाय की दुकान के मालिक को अवैध रूप से शराब परोसने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने होटल एवं ढाबों की चेकिंग का अभियान के दौरान बाडे़छीना क्षेत्र की अनेक दुकानों की चेकिंग की.

ये भी पढ़ें: दिन-दहाड़े बछिया पर बाघ के हमले से सहमे ग्रामीण, सीएम को भेजा ज्ञापन, आदमखोर घोषित करने की मांग

चेकिंग के दौरान पुलिस को बाडे़छीना में परचून एवं चाय की दुकान चलाने वाले छानी गांव निवासी देवेंद्र सिंह दुकान में आने वाले लोगों को शराब परोसते हुए मिले. इस दौरान दुकान से शराब की दो भरी बोतल एवं एक आधी बोतल बरामद की. वहीं पुलिस ने अभियुक्त देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर किया.

हेड कांस्टेबल गोपाल सिंह ने बताया कि दुकान में अवैध रूप से शराब ग्राहकों को परोसी जा रही थी. जिस पर दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया है और धौलछीना थाने में उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details