उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सोमेश्वरः पुलिस नशे के खिलाफ चलाया चेकिंग अभियान, कई लोगों का किया चालान

सोमेश्वर में पुलिस ने 25 वाहनों का चालान कर 20,000 रुपये और नशे का सेवन कर रहे 13 लोगों का चालान कर 3250 रुपये संयोजन शुल्क के रूप में वसूला है.

By

Published : Jun 25, 2020, 6:11 PM IST

someshwar news
सोमेश्वर पुलिस

सोमेश्वरःहर साल 26 जून को अंतरराष्ट्रीय नशा निषेध दिवस मनाया जाता है. जिसे लेकर सोमेश्वर थाना पुलिस बीते 22 जून से 28 जून तक नशा निषेध जागरूकता सप्ताह मना रही है. इस दौरान पुलिस युवाओं और ग्रामीणों को नशे के सेवन दूर रहने के लिए अपील कर रही है तो वहीं, दूसरी ओर नशे का सेवन कर सार्वजनिक स्थानों में हुड़दंग करने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने 13 लोगों समेत 25 वाहनों का चालान किया है.

सोमेश्वर में पुलिस लगातार नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया हुआ है. साथ ही मादक पदार्थों का सेवन और नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है. पुलिस रोजाना लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को जागरूक भी कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने 25 वाहनों के चालान किए और उनसे 20,000 रुपये संयोजन शुल्क के रूप में वसूला है.

ये भी पढ़ेंःमहंगाई को लेकर सड़क पर उतरी कांग्रेस, मानव श्रृंखला बनाकर सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

थानाध्यक्ष रमेश बोहरा ने बताया कि अशोक सिंह निवासी उसकौना हवालबाग को शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. साथ ही उसकी बाइक को भी सीज किया है. वहीं, दो बाइक चालकों का हेलमेट न पहनने पर लाइसेंस निरस्तीकरण की संस्तुति दी गई है. वहीं, पुलिस ने शराब पीकर हुड़दंग करने वाले 13 लोगों का भी चालान कर 3250 रुपये वसूला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details