उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अल्मोड़ा: फरार बदमाश मुरादाबाद से गिरफ्तार

सोमेश्वर पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत फरार चल रहे आरोपी को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को अल्मोड़ा न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया.

By

Published : Aug 6, 2020, 6:02 PM IST

etv bharat
पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को मुरादाबाद से किया गिरफ्तार

सोमेश्वर:पुलिस फरार अपराधियों की धरपकड़ के लिए तेजी से अभियान चला रही है. जिसके तहत आज पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत फरार चल रहे अपराधी को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया. साथ ही पुलिस ने विभिन्न नियमों के उल्लघंन पर 53 लोगों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर जुर्माना भी वसूला.

सोमेश्वर पुलिस ने बीते दिनों से फरार चल रहे अपराधी प्रवेश कुमार पुत्र कृष्णपाल को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी को अल्मोड़ा की अदालत में पेश किया. जहां से अदालत ने अपराधी को जेल भेज दिया. थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि आज विभिन्न नियमों के उल्लघंन करने के आरोप में कुल 53 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में चालान किया गया. साथ ही कुल 23 हजार 150 रुपए जुर्माना भी वसूला.

ये भी पढ़ें:अल्मोड़ा की जिला पंचायत अध्यक्ष का दुकानदारों को तोहफा, किराया किया माफ

उन्होंने बताया कि यातायात नियमों के उल्लंघन में कुल 34 वाहनों का चालान कर 20 हजार का जुर्माना वसूला गया है. शराब पीकर झगड़ा-फसाद कर माहौल बिगाड़ने पर पांच लोगों को पुलिस अधिनियम-81 में गिरफ्तार करने के साथ एक हजार 750 रुपए का जुर्माना भी वसूला गया है. इसके अलावा कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने और बगैर मास्क पहने बाजार और सार्वजनिक स्थानों में घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details