उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 20, 2020, 11:37 AM IST

Updated : Feb 20, 2020, 11:55 AM IST

ETV Bharat / state

अल्मोड़ाः पानी के पाइप से भरे खड़े ट्रक से टकराई कार, एक की दर्दनाक मौत

समारोह से लौट रहा कार में सवार एक परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया. हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सड़क हादसे में एक की मौत.
सड़क हादसे में एक की मौत.

अल्मोड़ाः नगर के पास किसी समारोह से लौट रहे लोगों की कार ट्रक से जा टकराई. हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि कार सवार अन्य 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती देर रात्रि करीब 12 बजे अल्मोड़ा के नंदादेवी निवासी रोहित कनवाल (25 ), मनन साह (26 ), पारस पालनी व उसका भाई विक्की पालनी और उनका ममेरा भाई लमगड़ा निवासी हिमांशु किसी समारोह में शिरकत कर कार से अल्मोड़ा लौट रहे थे.

अचानक ब्राइट इन कार्नर के पास सामने खड़े एक ट्रक से उनकी कार जा टकराई. वहीं ट्रक में पानी के पाइप भरे हुए थे, जो कार का फ्रंट शीशा तोड़ते हुए आगे की सीट में सवार युवकों में जा धंसे. दुर्घटना में अल्मोड़ा निवासी रोहित कनवाल की मौके पर ही मौत हो गई.

खड़े ट्रक से भिड़ी कार,

यह भी पढ़ेंःमसूरी:10 साल की मासूम से कई दिनों तक होता रहा दुष्कर्म, पड़ोसी ने किया खुलासा

जबकि कार में सवार अन्य 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल युवकों में पारस व विक्की को बेस अस्पताल भर्ती किया गया है, जबकि हिमांशु व मनन साह को गंभीर अवस्था में हल्द्वानी के कृष्णा अस्पताल भर्ती किया गया है.

Last Updated : Feb 20, 2020, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details