उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सल्ट उप चुनाव को लेकर पहले दिन किसी भी प्रत्याशी ने नहीं भरा नामांकन

प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र 30 मार्च तक सरकारी अवकाश के दिनों को छोड़कर अन्य किसी भी दिन 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक एसडीएम भिकिंयासैंण कोर्ट में जमा किये जा सकते हैं.

By

Published : Mar 23, 2021, 7:07 PM IST

salt assembly by election
salt assembly by election

अल्मोड़ा: जिले के सल्ट विधानसभा के उपचुनाव 17 अप्रैल को होने है. जिसे लेकर प्रशासन और पार्टियां अपनी तैयारियों में जुटी हुई है. वहीं, आज से नामांकन प्रक्रिया का सिलसिला भी शुरू हो गया है. पहले दिन किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन पत्र नहीं भरा है जबकि, तीन लोगों द्वारा नामांकन पत्र लिये गए हैं.

बता दें कि सल्ट विधानसभा के उपचुनाव में रिटर्निंग ऑफिसर राहुल शाह ने बताया कि सल्ट विधानसभा उपचुनाव के लिए आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गयी है. पहले दिन तीन लोगों ने ही नामांकन फॉर्म भरे हैं. उन्होंने बताया कि प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र 30 मार्च तक सरकारी अवकाश के दिनों को छोड़कर अन्य किसी भी दिन 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक एसडीएम भिकिंयासैंण कोर्ट में जमा किये जा सकते हैं.

पढ़ें:लोक जनशक्ति पार्टी ने उठाई आवाज, गरीबों को मिले PM आवास योजना का लाभ

वहीं, रिटर्निंग ऑफिसर ने बताया कि प्रत्याशियों द्वारा नाम वापस लेने की सूचना रिटर्निंग आफिसर या सहायक रिटर्निंग ऑफिसर को 3 अप्रैल तक दोपहर 3 बजे तक दी जा सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details