उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खेत में काम कर रहा अधेड़ अचानक हुआ गायब, गुफा में मिला लहूलुहान, रहस्य से ग्रामीणों में दहशत

अल्मोड़ा के देघाट क्षेत्र के सस्खेत में खेत में काम करने गया लापता अधेड़ रहस्यमयी परिस्थितियों में एक गुफा में मिला है. अधेड़ के शरीर पर कई गहरे घाव भी बने हुए हैं. जिसे हल्द्वानी से इलाज के बाद दिल्ली रेफर किया गया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

By

Published : Jun 22, 2019, 6:16 PM IST

Updated : Jun 22, 2019, 7:53 PM IST

रहस्यमयी परिस्थितियों में गुफा में मिला अधेड़.

अल्मोड़ाः देघाट क्षेत्र के सस्खेत में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां अपने घर से खेत में काम करने निकला एक अधेड़ व्यक्ति अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया. काफी खोजबीन के बाद अधेड़ पहाड़ की एक गुफा में गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला. जहां से ग्रामीणों ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. अधेड़ की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है. उधर, अधेड़ के अचानक गायब होने और फिर लहूलुहान अवस्था में गुफा के अंदर मिलने से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

संदिग्ध परिस्थितियों गायब अधेड़ घायल अवस्था में एक गुफा में मिला.


जानकारी के मुताबिक बीते 15 जून को एक व्यक्ति अपने से खेत में काम करने गया था, लेकिन वो खेत से अचानक गायब हो गया था. शाम को अधेड़ के घर ना पहुंचने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की. खोजबीन के दौरान 16 जून को दोपहर के समय अधेड़ दूर पहाड़ी के जंगल में एक गुफा में लहूलुहान अवस्था में मिला. मौके पर अधेड़ के शरीर पर कई जगह गहरे घाव मिले. ग्रामीणों ने तत्काल गंभीर रूप से घायल अधेड़ को हल्द्वानी पहुंचाया. जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया है. अभी दिल्ली में अधेड़ का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंःहजारों समर्थकों के साथ NH-74 टोल प्लाजा पहुंचे विधायक ठुकराल, बंद कराई वसूली


उधर, अधेड़ का गुफा में मिलने के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. ग्रामीणों का कहना है कि अधेड़ को खेतों से पहाड़ों की ऊंचाई तक बाघ या अन्य जानवर ही ले जा सकता है. वहीं, घायल अधेड़ का कहना है कि वो खेत में उगे झाड़ियों को साफ कर रहा था, तभी अचानक उसके सामने कोई जानवर आया. जिसके बाद से उसे कुछ पता नहीं चला.


वन विभाग के डीएफओ कुबेर सिंह ने बताया कि घायल व्यक्ति का नाम दर्शन सिंह बिष्ट है. मामले में अभी कोई मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. रिपोर्ट से ही पता चल पाएगा कि अधेड़ को जानवर ने घायल किया है, या फिर किसी अन्य कारणों से घायल हुआ है. फिलहाल अधेड़ के ऊंची पहाड़ी की गुफा में पहुंचने का मामला रहस्यमयी बना हुआ है.

Last Updated : Jun 22, 2019, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details