उत्तराखंड

uttarakhand

लॉकडाउन पर सत्ता पक्ष और विपक्षी नेताओं के एक सुर, सरकार से की मांग

By

Published : May 11, 2021, 1:36 PM IST

Updated : May 11, 2021, 1:57 PM IST

अल्मोड़ा में तेजी से कोरोना का संक्रमण फैल रहा है. इस स्थिति को देखते हुए विपक्ष के साथ ही अब सत्तापक्ष के नेता भी राज्य में पूर्ण लॉकडाउन लगाने की सरकार से मांग कर रहे हैं.

Almora
अल्मोड़ा

अल्मोड़ा:प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. वहीं अल्मोड़ा के नगरी क्षेत्रों के साथ ही अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेजी से कोरोना का संक्रमण फैल रहा है. जिले में कोरोना के मामले आए दिन बढ़ रहे हैं और मौत आंकड़ा भी बढ़ रहा है. इस बेकाबू होती स्थिति को देखते हुए विपक्ष के साथ ही अब सत्तापक्ष के नेता भी राज्य में पूर्ण लॉकडाउन लगाने की सरकार से मांग कर रहे हैं.

लॉकडाउन पर सत्ता पक्ष और विपक्षी नेताओं के एक सुर

कोरोना की इस भयावह स्थिति को लेकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व वर्तमान जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने चिंता जताते हुए कहा कि वर्तमान में अल्मोड़ा में कोरोना बहुत तेजी से बढ़ रहा है. खासकर इसका संक्रमण अब जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में फैल गया है. आने वाले दिनों में इसके भयावह परिणाम सामने आ सकते हैं. ऐसे में इसकी चेन को तोड़ने के लिए सरकार को राज्य में पूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला लेना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः सख्ती के साथ ही मानवता का धर्म भी निभा रही पुलिस, लोगों की कर रही हर संभव मदद

अल्मोड़ा से बीजेपी के विधायक व विधानसभा के उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान का भी यही मत है. चौहान का कहना है की अल्मोड़ा की स्थिति दिनों- दिन बिगड़ती जा रही है. कोरोना की खराब स्थिति वाले जिलो में प्रदेश में जनपद का चौथा स्थान हो गया है. ऐसी स्थिति से काबू पाने के लिए सरकार द्वारा प्रदेश में एकाध हफ्ते का पूर्ण लॉकडाउन लगा देना चाहिए. वहीं उन्होंने शादियों को लेकर भी सवाल उठाते हुए कहा कि शादियों को कुछ समय के लिए रोक देना चाहिए. क्योंकि शादियों के कारण भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है.

Last Updated : May 11, 2021, 1:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details