उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जनवादी महिला समिति ने जनसमस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन

अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की दर्जनों महिलाओं ने महंगाई, नशाखोरी, बेरोजगारी सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर गांधी पार्क में जमकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Nov 14, 2019, 11:08 PM IST

Updated : Nov 14, 2019, 11:13 PM IST

जनवादी महिला समिति जनसमस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन

अल्मोड़ा: अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की महिलाओं ने जनसमस्याओं को लेकर गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन किया. इस मौके पर प्रदर्शनकारी महिलाओं ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर इस समस्याओं से निजात दिलाने की मांग की.
गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष सुनीता पांडे के नेतृत्व में दर्जनों महिलाओं महंगाई, नशाखोरी, बेरोजगारी सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर गांधी पार्क में जमकर प्रदर्शन किया. इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि एक तरफ युवाओं के सामने रोजगार का संकट है. वहीं, युवाओं में नशे की लत बढ़ती जा रही है.

जनवादी महिला समिति जनसमस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन.

ये भी पढ़ें:लैंसडाउन में गुलदार का आतंक बरकरार, शाम होते ही घरों में दुबक जाते हैं लोग
प्रदेश अध्यक्ष सुनीता पांडे ने कहा कि पहाड़ों में जंगली जानवरों के कारण कृषि लगातार खत्म हो रही है. जानवरों के आतंक से गांव से लेकर शहर तक के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है. लेकिन स्थानीय स्तर पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है. जगह -जगह कूड़े का अंबार लगा हुआ है. वहीं, शहरों में कचरा निस्तारण की कोई व्यवस्था नहीं है.

Last Updated : Nov 14, 2019, 11:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details