उत्तराखंड

uttarakhand

कुंजवाल बोले- बीजेपी के 6 विधायक कांग्रेस के संपर्क में, जल्द पार्टी करेंगे ज्वॉइन

By

Published : Oct 17, 2021, 3:24 PM IST

Updated : Oct 17, 2021, 6:08 PM IST

जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि भाजपा के 6 विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं और जल्द ही कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे.

almora
अल्मोड़ा

अल्मोड़ाः उत्तराखंड विधानसभा के पूर्व स्पीकर और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविंद सिंह कुंजवाल ने बीजेपी के 6 विधायकों की 'घर वापसी' का दावा किया है. जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा बीते दिनों राहुल गांधी के नेतृत्व में यशपाल आर्य और उनके बेटे की कांग्रेस में 'घर वापसी' हुई थी. जबकि बीजेपी के 6 विधायक और कांग्रेस के संपर्क में हैं. जो जल्द ही हाईकमान के निर्णय के बाद यह कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे.

जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल के इस बयान के बाद प्रदेश में एक फिर सियासी हलचल तेज हो गई है. जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि कांग्रेस का लगातार ग्राफ बढ़ रहा है. आगामी 2022 में उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार आ रही है.

कुंजवाल बोले- बीजेपी के 6 विधायक कांग्रेस के संपर्क में, जल्द पार्टी करेंगे ज्वॉइन

इसी को देखते हुए बीजेपी के कई विधायक कांग्रेस में आने की तैयारी में जुटे हुए हैं. इसकी शुरुआत यशपाल आर्य एवं उनके बेटे विधायक संजीव आर्य से हो गई है. आगामी दिनों में कई और नेता बीजेपी से कांग्रेस में आएंगे.

ये भी पढ़ेंः आईएफएस अधिकारियों की सूची हो रही तैयार, डीएफओ से लेकर मुख्यालय तक बदलेंगी जिम्मेदारियां

उन्होंने कहा कि फिलहाल बीजेपी के 6 विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं, जिस पर अंतिम निर्णय आलाकमान द्वारा लिया जाएगा. आलाकमान की हरी झंडी के बाद यह लोग कांग्रेस का दामन थामेंगे.

Last Updated : Oct 17, 2021, 6:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details