उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व सीएम हरीश रावत की सेहत में हो रहा सुधार, स्वास्थ्य लाभ के लिए किया हवन-पूजन

By

Published : Mar 26, 2021, 7:10 PM IST

Updated : Mar 26, 2021, 7:25 PM IST

पूर्व सीएम हरीश रावत के कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली एम्स में भर्ती है.

improvement-in-health-of-former-cm-harish-rawat
पूर्व सीएम हरीश रावत के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

देहरादून/अल्मोड़ा: कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को दिल्ली रेफर कर दिया गया था, जहां उनकी हालत में सुधार आया. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के मुख्य प्रवक्ता सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उनके ऑक्सीजन लेवल में भी सुधार हुआ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी ने भी पूर्व सीएम हरीश रावत से बात करते हुए शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. इधर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ने भी उनसे बात करते हुए उनका हालचाल जाना है.

पूर्व सीएम हरीश रावत के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

इसके अलावा लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे अधीर रंजन चौधरी, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा ने भी चिंता व्यक्त करते हुए उनके शीघ्र हरीश रावत के स्वस्थ होने की कामना की है. सुरेंद्र कुमार का कहना है कि उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. ऐसे में उन्होंने सभी शुभचिंतकों का आभार प्रकट किया है.

पढ़ें-उत्तराखंड के माननीय कितने गंभीर? नियमों की दुहाई देने वाले खुद कोविड पॉजिटिव

वहीं, दूसरी ओर पूर्व विधासभा अध्यक्ष व जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने भी हरीश रावत के स्वास्थ्य लाभ के लिए आज प्रसिद्ध जागेश्वर धाम में महामृत्युंजय जाप एवं रूद्राभिषेक करवाया. इस जाप में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. कुंजवाल ने कहा जल्द ही पूर्व सीएम हरीश रावत स्वस्थ्य होकर जनता के बीच आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटेंगे.

Last Updated : Mar 26, 2021, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details