उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अल्मोड़ा में सैकड़ों युवाओं ने ली AAP की सदस्यता

अल्मोड़ा में सैकड़ों युवक और युवतियों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया और प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर मौजूद रहे.

By

Published : Oct 29, 2020, 5:38 PM IST

अल्मोड़ा
युवाओं ने ली AAP की सदस्यता

अल्मोड़ा: आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में तेजी से पैर जमाने शुरू कर दिय हैं. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी तेजी से अपना कुनबा बढ़ाने में जुट गई है. आज अल्मोड़ा पहुंचे दिल्ली विधायक व उत्तराखंड के प्रभारी दिनेश मोहनिया के समक्ष सैकड़ों युवक और युवतियों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर भी मौजूद रहे.

युवाओं ने ली AAP की सदस्यता

अल्मोड़ा में युवाओं के पार्टी से जुड़ने पर प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि समाज व देश की राजनीति में परिवर्तन लाने में युवाओं की अहम भूमिका होती है. आज भारी संख्या में युवा इस पार्टी की विचारधारा को पसंद कर पार्टी से जुड़ रहे हैं. जिस तरह से दिल्ली में सत्ता का परिवर्तन हुआ था. अब उसी तरह उत्तराखंड में परिवर्तन की बारी आ गयी है.

ये भी पढ़ें:मंत्री हरक सिंह के बाद कर्मकार कल्याण बोर्ड से हटाई गईं दमयंती रावत

उन्होंने कहा कि अब युवा जाग चुका है. परिवर्तन निश्चित है. वहीं, उत्तराखंड सीएम पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर उन्होंने सरकार और मुख्यमंत्री पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में ऐसा पहला मुख्यमंत्री देखा, जो हाईकोर्ट के जांच के आदेशों को रुकवाने के लिए सुप्रीम का दरवाजा खटखटा रहा हो. बताते चलें कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details