उत्तराखंड

uttarakhand

अल्मोड़ा: डीएम ने मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

By

Published : Jul 30, 2020, 6:26 PM IST

उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं को जिला कलेक्ट्रेट में डीएम द्वारा सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

students
अल्मोड़ा

अल्मोड़ा:उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं को जिला कलेक्ट्रेट में डीएम द्वारा सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें प्रदेश की मेरिट लिस्ट में स्थान बनाने वाले छात्र-छात्राओं को किताब भेंट कर डीएम नितिन भदौरिया ने सम्मानित किया.

मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित.

इस अवसर पर जिला अधिकारी नितिन भदौरिया, अपर जिलाधिकारी बीएल फिरमाल, मुख्य शिक्षाधिकारी एच बी चंद ने मेधावी छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

पढ़ें:उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा में होनहारों ने लहराया परचम, यहां जानें किसने मारी बाजी

जिलाधिकारी नितिन भदौरिया ने मेधावी बच्चों को जीवन मे तरक्की के लिए मार्गदर्शन दिया. उन्होंने कहा इनमें से कई बच्चे आगे चलकर आईएएस बनना चाहते हैं. उन्हें आईएएस के कार्यों की भी जानकारी दी गई. जिलाधिकारी ने होनहार बच्चों को आगे भी यही अचीवमेंट कायम रखने की बात की. इस अवसर पर छात्र-छात्राओं से कहा कि कभी भी उन्हें कोई समस्या हो या फिर किसी प्रकार के मार्गदर्शन की जरूरत हो तो वह उनसे मुलाकात कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details