उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना के रोकथाम को लेकर प्रशासन की तैयारियों का डिप्टी स्पीकर ने लिया जायजा

By

Published : Mar 30, 2020, 6:33 PM IST

लॉकडाउन के छठे दिन आज नगर पालिका, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने पूरे शहर का सेनेटाइजेशन किया. शहरभर में दवा का छिड़काव कर हर जगह को सेनेटाइज्ड किया गया. इस मौके पर विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने लॉकडाउन की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया तथा पुलिस, अग्निशमन व पालिका कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

Almora
प्रशासन की तैयारियों का डिप्टी स्पीकर ने लिया जायजा

अल्मोड़ा: लॉकडाउन के छठे दिन आज नगर पालिका, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने पूरे शहर का सेनिटाइजेशन किया. शहरभर में दवा का छिड़काव कर हर जगह को सेनिटाइज किया गयाच इस मौके पर विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने लॉकडाउन की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया तथा पुलिस, अग्निशमन व पालिका कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

उधर पुलिस प्रशासन ने भी बाजार में सुबह 7 बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से अनुपालन करवाया. वहीं, कोतवाल अरुण कुमार वर्मा ने मुख्य बाजार का निरीक्षण करके नियमों का अनुपालन नहीं करने वालों को कड़ी फटकार लगाई.

पढ़े-प्रधानमंत्री राहत कोष में बाबा रामदेव ने दिए 25 करोड़ रुपए

अल्मोड़ा के विधायक व विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने कहा कि वह कोरोना पीड़ितों के लिए अपने एक माह का वेतन दे रहे हैं. उन्होंने समाज के तमाम संपन्न लोगों से भी कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में सहयोग करने को कहा. सथा ही अधिकाधिक मात्रा में आर्थिक सहयोग करने की भी अपील की, उन्होंने सीधे कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि सम्मलित प्रयासों से हिंदुस्तान जीतेगा और कोरोना हारेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details