उत्तराखंड

uttarakhand

अल्मोड़ा के जंगल में मिला धारचूला के सुरेंद्र का शव, दिल्ली से लौट रहा था घर

By

Published : Oct 23, 2021, 8:42 PM IST

अल्मोड़ा के लोधिया से सटे जंगल में एक क्षत-विक्षत हालत में शव मिला है. शव धारचूला निवासी सुरेंद्र का बताया जा रहा है. वो बस में सवार होकर दिल्ली से अल्मोड़ा आ रहा था, जो लोधिया से लापता हो गया था.

शव बरामद
शव बरामद

अल्मोड़ाःलोधिया से सटे जंगल में एक क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटना की सूचना सुरेंद्र के परिजनों को दे दी है. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार दोपहर अल्मोड़ा नगर से लगे लोधिया के पास घने जंगल में स्थानीय लोगों को एक शव पड़ा मिला. कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि धारचूला के हिमखोला गांव निवासी सुरेंद्र राम बीते 11 अक्टूबर को दिल्ली से रोडवेज बस में सवार होकर अल्मोड़ा आ रहा था. तड़के करीब 4 बजे रोडवेज बस लोधिया स्थित एक दुकान में रुकी. इसी दौरान सुरेंद्र अचानक गायब हो गया.

ये भी पढ़ेंःपुल से सीधे गौला नदी में कूदी युवती, तलाश में जुटी पुलिस

उसका एक बैग बस में ही था, जिसमें एक मोबाइल फोन भी था. काफी खोजबीन के बाद भी जब सुरेंद्र का पता नहीं लगा तो चालक ने उसका बैग धारानौला चौकी में पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल फोन से परिजनों से संपर्क किया.

ये भी पढ़ेंःदून के स्पा सेंटर कारोबारी आत्महत्या मामले में आया नया एंगल, प्रेम प्रसंग में दी जान!

कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि सुरेंद्र मानसिक रूप से विक्षिप्त था. उसकी तलाश की जा रही थी, लेकिन आज लोधिया के जंगल में शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां मृतक की शिनाख्त सुरेंद्र राम के रूप में हुई. उन्होंने बताया कि शव काफी पुराना है और क्षत-विक्षत हालत में मिला है. बहरहाल, पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details