उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के बयान पर कांग्रेसियों का पलटवार, फूंका पुतला

कोरोना को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के बयान पर नगर कांग्रेस अध्यक्ष पूरन रौतेला ने पलटवार किया है. साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर बंशीधर भगत का पुतला फूंका और उनके खिलाफ नारे लगाए.

By

Published : Jul 26, 2020, 10:44 PM IST

Updated : Jul 26, 2020, 11:58 PM IST

almora news
कांग्रेसियों ने भाजपा का फूंका पुतला.

अल्मोड़ा: कोरोना को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के बयान की निंदा करते हुए आज अल्मोड़ा में कांग्रेसियों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की. साथ ही प्रदेश अध्यक्ष का पुतला फूंककर जमकर विरोध-प्रदर्शन किया.

अल्मोड़ा नगर के चौघानपाटा चौक में नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर बंशीधर भगत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही उनका पुतला दहन कर विरोध-प्रदर्शन किया. इस मौके पर नगर अध्यक्ष रौतैला ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के उस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया, जिसमें उन्होंने कहा है कि कोरोना जिसको होना होता है हो जाता है. कोरोना किसी के फैलाने से नहीं फैलता.

कांग्रेसियों ने भाजपा का फूंका पुतला.

ये भी पढ़ें:सरकारी घोषणा में 'कैद' वीरभूमि की शौर्यगाथा, आखिर कब मिलेगा शहादत को सम्मान?

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का यह बयान कि राष्ट्रीय नेताओं, प्रदेश के नेताओं और सब जगह बेतुका साबित हो रहा है. उन्होंने कहा कि एक राष्ट्रीय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए. लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के बजाए भाजपा लोगों में भ्रम पैदा कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन के मंत्री घूम-घूम कर अनेक स्थानों में भाजपा की बैठक ले रहे थे. जिसके बाद वे खुद पॉजिटिव आ गये, जो कि गंभीर स्थिति है. जहां एक ओर भाजपा सरकार लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने, मास्क पहनने की अपील कर रही है. वहीं, दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हास्यास्पद बयान दे रहे हैं.

Last Updated : Jul 26, 2020, 11:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details