उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सोमेश्वर: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र व राज्य सरकार का फूंका पुतला

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमेश्वर के मुख्य चौराहे पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है. कार्यकर्ताओं ने महंगाई, बेरोजगारी, और पलायन जैसे मुद्दों पर केंद्र की सरकार को विफल बताया.

By

Published : Jan 7, 2020, 8:21 PM IST

etv bharat
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

सोमेश्वर: ब्लॉक स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कार्यकर्ताओं ने वर्तमान सरकार को जन विरोधी नीतियों के खिलाफ बताते हुए मुख्य चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया. जिसमें सरकार पर महंगाई, बेरोजगारी, प्याज की बढ़ती कीमतों और देश में हो रही हिसंक घटनाओं के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

वहीं, पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमेश भाकुनी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों से गरीब, बेरोजगार और किसान परेशान है. विधानसभा में विकास कार्य बिल्कुल ठप है. उन्होंने कहा कि तहसील में न तो स्थायी एसडीएम हैं और न ही तहसीलदार.

ये भी पढ़े :लक्सरः कच्ची शराब बनाती पकड़ी गई महिला, मुकदमा दर्ज

कार्यकर्ताओं ने सोमेश्वर के मुख्य चौराहे पर केंन्द्र और राज्य दोनों सरकारों का पुतला दहन कर रोष ब्यक्त किया. बीजेपी सरकार पर क्षेत्र के दर्जनों स्वीकृत कार्यों पर रोक लगाने के साथ क्षेत्र का विकास ठप कराने का आरोप भी लगाया.

इस कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष किशोर नयाल, पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमेश भाकुनी, पूर्व जिपंस बालम भाकुनी, राज्य सभा सांसद प्रतिनिधि हरीश भाकुनी, युकां उपाध्यक्ष दिनेश नेगी, महामंत्री प्रकाश बिष्ट, मीडिया प्रभारी प्रकाश खाती, सुरेश बोरा, नवल जोशी, गणेश बजेठा, बहादुर दोसाद, राजेन्द्र बोरा, शंकर गोस्वामी, कुन्दन बोरा, हरीश आगरी सहित अन्य मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details