उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीजेपी को घेरने में जुटी यूथ कांग्रेस, 2022 विधानसभा चुनाव के लिए कसी कमर

आगामी 2022 विधानसभा चुनावों को लेकर युवा कांग्रेस ने भी कमर कस ली है. जल्द युवा कांग्रेस बीजेपी की नीतियों के खिलाफ एक बड़ा जन-आंदोलन छेड़ने की तैयारी कर रहा है.

By

Published : Jan 21, 2020, 1:46 PM IST

Updated : Jan 21, 2020, 5:23 PM IST

etv bharat
कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

अल्मोड़ा: आगामी 2022 विधानसभा चुनावों को लेकर युवा कांग्रेस ने भी कमर कस ली है. इसी कड़ी में युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी संजय यादव अल्मोड़ा पहुंचे. जहां उन्होंने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठन को मजबूत करने और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीजेपी की जनविरोधी नीतियों को लोगों तक पहुंचाने को कहा. इस दौरान युवा कांग्रेस ने बड़ी संख्या में भाग लिया.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

गौर हो कि नगर पालिका सभागार में आयोजित युवा कांग्रेस की बैठक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें प्रवक्ताओं ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी देश में जन विरोधी नीतियों को लागू कर रही हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार के जन विरोधी नीतियों को जनता को कैसे समझना है इस एजेंडे पर विचार चल रहा है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में युवा कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ एक बड़ा जन-आंदोलन छेड़ने की तैयारी कर रहा है.

ये भी पढ़े:देहरादून: भाजपा के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी बधाई

वहीं कांग्रेस प्रवक्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा. उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस प्रत्येक विधानसभा में लोगों को जोड़ने का काम करेगी. इस मौके पर पूर्व कांग्रेस विधायक मनोज तिवारी समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

Last Updated : Jan 21, 2020, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details