उत्तराखंड

uttarakhand

अल्मोड़ा जिला पंचायत अध्यक्ष सीट पर कांग्रेस की उमा बिष्ट विजयी

By

Published : Nov 7, 2019, 6:11 PM IST

Updated : Nov 7, 2019, 6:34 PM IST

जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर कांग्रेस की जीत के बाद कांग्रेस समर्थकों में भारी जोश देखने को मिला. जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस की उमा बिष्ट ने कहा कि उनकी जीत कांग्रेस को एक मजबूती देने का काम करेगी.

जिला पंचायत अध्यक्ष सीट पर कांग्रेस की उमा बिष्ट विजयी

अल्मोड़ाः जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर लगातार दूसरी बार कांग्रेस का ही कब्जा रहा. वहीं, अध्यक्ष पद पर कांग्रेस की उमा बिष्ट ने जीत हासिल की है. 45 जिला पंचायत सदस्यों वाली अल्मोड़ा सीट पर कांग्रेस की उमा बिष्ट को 23 मत मिले. जबकि, उनके प्रतिद्वंदी बीजेपी के महेश नयाल को 22 मत मिले. वहीं, उपाध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी कांता रावत ने जीत हासिल की.

जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर कांग्रेस की जीत के बाद कांग्रेस समर्थकों में भारी जोश देखने को मिला. जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस की उमा बिष्ट ने कहा कि उनकी जीत कांग्रेस को एक मजबूती देने का काम करेगी. वहीं, यह जीत सत्ता पक्ष के धनबल और सत्ता तंत्र की ताकत की हार भी दर्शाती है. उन्होंने जीतने के बाद अपने सभी कांग्रेसजनों का आभार प्रकट किया.

ये भी पढ़ेंःजिलाध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनावों में BJP का पलड़ा भारी, अजय भट्ट ने कांग्रेस पर कसा तंज

इस मौके पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस की यह जीत ऐतिहासिक जीत है. वहीं, सत्ताधारी बीजेपी के लिए एक सबक है.

Last Updated : Nov 7, 2019, 6:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details