उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर और पिथौरागढ़ दौरे पर निकले CM पहुंचे अल्मोड़ा, BJP प्रदेश अध्यक्ष को लेकर रवाना

By

Published : Oct 23, 2020, 2:00 PM IST

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को लेने अल्मोड़ा पहुंचे. अल्मोड़ा के सिमकनी मैदान में सीएम का हेलीकॉप्टर उतरा. सीएम का बीजेपी पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया.

CM Trivendra Singh Rawat
सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

अल्मोड़ा:बागेश्वर और पिथौरागढ़ दौरे पर निकले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का हेलीकॉप्टर आज अल्मोड़ा में लैंड हुआ. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को लेने सीएम अल्मोड़ा पहुंचे थे. अल्मोड़ा के सिमकनी मैदान में सीएम का हेलीकॉप्टर उतरा. जहां पहले से अल्मोड़ा पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को लेकर सीएम पिथौरागढ़ को रवाना हो गए. पिथौरागढ़ में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद आज ही सीएम व प्रदेश अध्यक्ष बागेश्वर जाएंगे.

अल्मोड़ा के सिमकनी मैदान में थोड़ी देर रुके सीएम का बीजेपी पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर सीएम ने बताया कि वो आज पिथौरागढ़ और बागेश्वर में पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे और जिले के विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे.

बागेश्वर और पिथौरागढ़ दौरे पर निकले CM पहुंचे अल्मोड़ा.

पढ़ें- NEET UG 2020: ऑल इंडिया कोटे की 15% सीटों पर दाखिले की प्रक्रिया जल्द, काउंसिलिंग की तारीखों का ऐलान

इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी प्रदेशवासियों को दशहरा की बधाईयां दी. साथ ही अपने आगामी 28 अक्टूबर को अल्मोड़ा का दौरे के बारे में भी जानकारी दी. बता दें, आगामी 28 अक्टूबर को सीएम अल्मोड़ा पहुंचकर नव सृजित सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय का उद्धघाटन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details