उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अल्मोड़ा: कोरोना पॉजिटिव ने छिपाई संक्रमण की बात, मुकदमा दर्ज

कोरोना पॉजिटिव 3 जून को दिल्ली से अल्मोड़ा लौटा था. इस व्यक्ति ने दिल्ली में कोरोना की जांच कराई थी. जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली थी. ये बात उसने वापस आकर सभी से छिपाई. इसके बाद पड़ोसियों ने मामले की शिकायत थाने में की है.

By

Published : Jun 6, 2020, 2:44 PM IST

almora news
कोरोना पीड़ित

अल्मोड़ा: एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति अपनी मेडिकल रिपोर्ट छिपाकर घर पहुंच गया. पड़ोसियों ने थाने पहुंच कर मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने लोगों की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ संबंधित धारा 307, आपदा प्रबन्धन अधिनियम और महामारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, कि प्रताप सिंह जो कि गरुडा गांव का रहने वाला है वो 3 जून को दिल्ली से घर पहुंचा था. उसने दिल्ली में मेडिकल चेकअप कराया था, जिसमें उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली थी. लेकिन उसने ये बात पड़ोसियों से छिपाई.

ये भी पढ़ें:प्रदेश में ऐसे मनाया गया 'विश्व पर्यावरण दिवस', वृक्षारोपण कर लिया संरक्षण का संकल्प

वहीं, थानाध्यक्ष संतोष तिवारी ने बताया, कि व्यक्ति 3 जून को दिल्ली से वापस आया है. उसने अपनी मेडिकल रिपोर्ट छिपाई और कोरोना संक्रमित होते हुए भी अन्य लोगों की जान खतरे में डाली. उसके खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा कर लिया गया है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details