उत्तराखंड

uttarakhand

ग्वालाकोट में गहरे गदेरे में गिरी कार, डॉक्टर दंपति घायल

By

Published : Jun 15, 2023, 2:56 PM IST

अल्मोड़ा के ग्वालाकोट में 50 मीटर गहरे गदेरे में कार गिरने का मामला सामने आया है. हादसे में अपोलो अस्पताल दिल्ली में सेवारत चिकित्सक दंपति घायल हो गए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

अल्मोड़ा: सोमेश्वर के ग्वालाकोट में एक ऑल्टो कार 50 मीटर गहरे गदेरे में जा गिरी, जिससे अपोलो अस्पताल दिल्ली के चिकित्सक दंपति बुरी तरह से घायल हो गए हैं. घटना के बाद घायलों को अल्मोड़ा बेस अस्पताल भेजा गया है.

हादसे में डॉक्टर दंपति घायल

नैनीताल से कौसानी घूमने जा रहे थे दंपति:डॉक्टर दंपति नैनीताल से टैक्सी बुक करके कौसानी घूमने जा रहे थे, तभी ग्वालाकोट में चालक को नींद की झपकी आई और कार 50 मीटर गहरे गदेरे में गिर गई. चिकित्सक दंपति की पहचान डॉक्टर उमंग और डॉक्टर श्वेता के रूप में हुई है, जो कि अपोलो हॉस्पिटल दिल्ली में सेवारत हैं. वहीं, घटना का पता चलते ही स्थानीय लोगों और पुलिस ने दोनों घायलों को गदेरे के बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेजा. थानाध्यक्ष विजय नेगी का कहना है कि घायलों को पुलिस द्वारा प्राइवेट वाहन से बेस हॉस्पिटल अल्मोड़ा भेजा गया है, जबकि कार के चालक को हल्की चोट आई है.

ग्वालाकोट में गहरे गदेरे में गिरी ऑल्टो कार

श्रीनगर गढ़वाल के पास बदरीनाथ से लौट रहे श्रद्धालुओं की पलटी बस: इससे पहले श्रीनगर गढ़वाल के पास बदरीनाथ से लौट रहे राजस्थान के श्रद्धालुओं की बस पलटने का मामला सामने आया था, जिसमें 15 तीर्थयात्री घायल हो गए थे. घायलों को श्रीनगर के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे का कारण ओवरस्पीड बताया जा रहा है. बस में 30 यात्री सवार थे.गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई.
ये भी पढ़ें:श्रीनगर गढ़वाल के पास बदरीनाथ से लौट रहे राजस्थान के श्रद्धालुओं की बस पलटी, 15 तीर्थयात्री घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details