उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 19, 2022, 3:31 PM IST

ETV Bharat / state

मंत्री रेखा आर्य ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां, 60+ सीट जीतने का दावा

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य अल्मोड़ा पहुंचीं, जहां उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी सरकार के 5 सालों की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ जनता को मिला है. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि इस बार बीजेपी 60 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

Cabinet Minister Rekha Arya
अल्मोड़ा पहुंचीं मंत्री रेखा आर्य

अल्मोड़ा:उत्तराखंड सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य ने केंद्र व राज्य सरकार के विकास कार्यों को लेकर प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार के 5 साल के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताया. साथ ही बीजेपी सरकार को महिला, युवा और बुजुर्गों का हितैषी बताया.

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने कहा, राज्य की बीजेपी सरकार ने तमाम क्षेत्रो में विकास के काम किये हैं. राज्य और केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से आम आदमी को लाभ मिला है. डबल इंजन सरकार के कार्यों को देखते हुए उत्तराखंड में इस बार बीजेपी 60 से अधिक सीटों पर जीत रही है.

रेखा आर्य ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

ये भी पढ़ें:कांग्रेस का वर्चुअल प्रचार शुरू, हरीश रावत ने गंगोत्री विधानसभा सीट पर सजवाण के लिए मांगा समर्थन

वहीं, कुछ सिटिंग विधायक के टिकट कटने पर बगावत के सवाल पर मंत्री रेखा आर्य ने कहा बीजेपी अनुशासित पार्टी है. टिकट बंटवारे के बाद सभी पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता एकजुट होकर बीजेपी को जीत दिलायेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details