उत्तराखंड

uttarakhand

Mahendra Bhatt ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र, बोले- 'बूथ जीता चुनाव जीता' नारे के साथ आगे बढ़ें

By

Published : Mar 14, 2023, 10:01 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से फील्डिंग सजाने निकल गए हैं. आज रानीखेत पहुंचने पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से 'बूथ जीता चुनाव जीता' नारे को साकार करने को कहा. साथ ही पूरी ताकत से मैदान में उतरने को कहा. ताकि, आगामी चुनाव में भी बीजेपी का परचम लहरा सके.

Mahendra Bhatt Visit Ranikhet
बूथ सशक्तिकरण अभियान

रानीखेतः बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का रानीखेत पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान महेंद्र भट्ट ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और लोकसभा चुनाव के लिए बूथ सशक्तिकरण अभियान पर जोर दिया. साथ ही अभी से ही तैयारियों में जुट जाने को कहा.

दरअसल, बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी इसके लिए फील्डिंग सजाने निकल पड़े हैं. बीजेपी पीएम मोदी की हैट्रिक बनाने के लिए प्रदेश से अपना जोर लगाने का प्रयास कर रही है.
ये भी पढ़ेंःप्रीतम सिंह बोले- सदन में हंगामा करना हमारा मकसद नहीं, BJP ने गैरसैंण को गैर रखा

वहीं, छावनी बहुउद्देशीय सभागार में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बूथ सशक्तिकरण पर जोर देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए 'बूथ जीता, चुनाव जीता' नारे के साथ आगे बढ़ते हुए पूरी ताकत के साथ चुनाव में उतरना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ और शक्ति केंद्र स्तर पर पूरी ताकत झोंकने के लिए टिप्स दिए.

उत्तराखंड में बीजेपी ने बूथ से भी नीचे पन्ना प्रमुख और उसके नीचे पन्ना टोलियां बनाने का प्लान तैयार किया है. महेंद्र भट्ट के मुताबिक, अब 30 वोटर्स पर एक पन्ना प्रमुख होगा और पन्ना प्रमुख 30 वोटर्स की भी अलग-अलग पन्ना टोलियां बनाएगा. इसके अलावा पन्ना प्रमुख से लेकर सभी टोलियों के कामकाज की निगरानी भी की जाएगी. वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महेंद्र भट्ट को रानीखेत के नोटिफाइड सिविल एरिया को नगर पालिका में शामिल करने की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा.
ये भी पढ़ेंःशैलेंद्र सिंह बने उत्तराखंड के नए प्रांत प्रचारक, चंद्रशेखर सह प्रचारक नियुक्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details