उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 23, 2022, 5:11 PM IST

ETV Bharat / state

सोमेश्वर: कोसी तिराहे से चोरी हुई बाइक बरामद, एक गिरफ्तार

सोमेश्वर थाना अंतर्गत कोसी-रानीखेत तिराहे से दिनदहाड़े चोरी की गई बाइक को सोमेश्वर पुलिस ने बरामद कर लिया है. अभियुक्त को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Someshwara
सोमेश्वर

सोमेश्वर:कोसी-रानीखेत तिराहे से बीती रोज चोरी हुई बाइक को सोमेश्वर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बरामद कर लिया है और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. बीते रोज ज्यूला निवासी सौरभ सिंह की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल कोसी तिराहे से चोरी हो गई थी, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने पुलिस थाना सोमेश्वर में दर्ज कराई थी.

थानाध्यक्ष अजेन्द्र प्रसाद के मुताबिक बाइक तलाश के लिए उन्होंने टीम का गठन किया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. पातलीबगड़ में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से पता चला कि पातलीबगड़-ममरछीना मोटर मार्ग की ओर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल गई है.
पढ़ें- IAS रामविलास यादव की गिरफ्तारी पर रोक को लेकर HC में सुनवाई, सरकार से शपथ पत्र मांगा

इसके बाद पुलिस ने उक्त मोटर मार्ग में सघन चेकिंग अभियान चलाया. चुराड़ी बैंड के पास से पुलिस ने चुराड़ी निवासी कमल भट्ट पुत्र पद्मा भट्ट को चोरी की बाइक (UK 01 A1306) के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details