उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 10, 2021, 6:53 PM IST

ETV Bharat / state

रेखा आर्य ने किया सुदूरवर्ती गांवों का दौरा, चौपाल लगाकर ग्रामीणों की सुनीं समस्या

पशुपालन मंत्री रेखा आर्य ने सुदूरवर्ती गांवों में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान के लिए तत्काल अधिकारियों को निर्देशित किया.

पशुपालन मंत्री रेखा आर्य
पशुपालन मंत्री रेखा आर्य

सोमेश्वर: सूबे के पशुपालन मंत्री रेखा आर्य ने रविवार को सोमेश्वर के सुदूरवर्ती गांव का दौरा किया. उन्होंने गांव में चौपाल लगाकर जन समस्याओं को सुना. इस मौके पर उन्होंने गोद में मेमने को लेकर भ्रमण कर बकरी पालन को बढ़ावा देने का संदेश भी दिया.

ग्रामीणों की समस्या सुनती मंत्री रेखा आर्य

पढ़ें-पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- अपने कार्यकाल में फ्लॉप नहीं होने दिए विकास कार्य

रविवार को पशुपालन मंत्री रेखा आर्य ताकुला विकासखंड के धूराफाट क्षेत्र में गई, जहां उन्होंने कई गांवों का दौरा लोगों की समस्याओं का सुना. ग्रामीणों ने मंत्री रेखा आर्य को जो समस्याएं बताई उसके निदान के लिए उन्होंने विभागीय अधिकारियों को तत्काल निर्देश भी किया. इस मौके पर कुछ लोगों ने बीजेपी की सदस्ता भी ली. जिन्हें मंत्री आर्य ने पार्टी में शामिल कराया. बीजेपी की सदस्यता लेने वालों में झिझाड़ की ग्राम प्रधान सुनीता देवी और किरड़ा के ग्राम प्रधान जयपाल सिंह भी थे.

ग्रामीणों ने सड़क, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य और समाज कल्याण आदि विभागों से जुड़ी समस्याओं को उठाया. साथ ही उन्होंने दूरस्थ क्षेत्र को विकास योजनाओं से जोड़ने की मांग की.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details