उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में ठंड का कहर जारी, एक और मजदूर की मौत

अल्मोड़ा के सल्ट विकासखंड में भंयकर ठंड की चपेट में आने एक मजदूर की मौत

By

Published : Jan 30, 2020, 12:31 PM IST

etv bharat
प्रतीकात्मक फोटो

अल्मोड़ा:नगर क्षेत्र में हुई बर्फबारी के बाद पूरा जिला भंयकर शीतलहर की चपेट में है. जिसके चलते क्षेत्र के तापमान में भारी गिरवाट देखने को मिल रही है. जिससे लोग घरों के अन्दर रहने को मजबूर हैं. वहीं जिले में हो रही भंयकर ठंड की चपेट में आने से सल्ट विकासखंड में एक मजदूर की मौत हो गयी. घटना कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक सल्ट ब्लॉक के मौलेखाल के पास कुन्हील गांव के नौले पर ग्रामीणों को एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में प्राप्त हुआ. जिसे ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनाम भरकर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है. इसके साथ ही अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि प्रथम दृष्टया ठंड की वजह से मजदूर की मौत होना लग रहा है.

ये भी पढ़ें:अल्मोड़ा: बर्फबारी से शून्य से भी नीचे पहुंचा पारा, घरों में दुबके लोग

वहीं बताया जा रहा है कि मृतक पूरन चन्द्र (40) करगेत देवायल का रहने वाला था और वो मजदूरी करता था. बुधवार को भी वह रोज की तरह मजदूरी करके घर को वापस जा रहा था, लेकिन ठंड के चलते वह घर नहीं पहुंच पाया और रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details