उत्तराखंड

uttarakhand

अजय भट्ट ने किया जीत का दावा, बोले परिणाम आने के बाद बिखर जाएगा गठबंधन

By

Published : May 22, 2019, 6:24 AM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जो भी एग्जिट पोल आया है, संगठन को पहले से ही इसकी आशा थी. 23 मई के बाद गठबंधन पूरी तरह बिखर जाएगा.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने धनखल गांव विजेपुर में कुल देवता की पूजा अर्चना की.

द्वाराहाट: लोकसभा चुनाव की मतगणना 23 मई को होगी. इन चुनावों में उतरे उम्मीदवारों द्वारा मंदिरों आदि में पूजा अर्चना का दौर जारी है. सभी उम्मीदवार भगवान से अपनी जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. इसी क्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व नैनीताल से लोकसभा प्रत्याशी अजय भट्ट ने भी अपने पैतृक निवास स्थान धनखल गांव विजेपुर में कुल देवता की पूजा अर्चना की.

नैनीताल से अपनी जीत को सुनिश्चित मानते हुए अजय भट्ट ने कुल देवता की पूजा की. इसके बाद वह दूनागिरी मंदिर भी गए. इसे पूर्व द्वाराहाट पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी व अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः एग्जिट पोल पर प्रीतम सिंह को नहीं भरोसा, बोले- 23 मई को होगा दूध का दूध और पानी का पानी

बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जो भी एग्जिट पोल आया है, संगठन को पहले से ही इसकी आशा थी.

23 मई के बाद गठबंधन पूरी तरह बिखर जाएगा. उन्होंने कहा कि गठबंधन को जनता ने नकार दिया है और केंद्र में फिर एनडीए की सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details