उत्तराखंड

uttarakhand

सोमेश्वर में बीजेपी की विजय संकल्प रैली, अजय भट्ट ने हरीश रावत पर ली चुटकी, आप पर भी साधा निशाना

By

Published : Dec 24, 2021, 9:24 PM IST

शुक्रवार को अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर में बीजेपी की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया. विजय संकल्प रैली में अजय भट्ट ने हरीश रावत पर चुटकी ली. साथ ही आप पर भी साधा निशाना.

Someshwar BJP Vijay Sankalp rally
सोमेश्वर में बीजेपी की विजय संकल्प रैली

अल्मोड़ा/सोमेश्वर: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर (Someshwar BJP Vijay Sankalp rally) में हुई बीजेपी की विजय संकल्प रैली में शामिल नहीं हो सके. हालांकि, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट और उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रेखा विजय संकल्प रैली में शामिल हुए. इस दौरान अजय भट्ट ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस (Ajay Bhatt target Congress and AAP) पर निशाना साधा.

बीजेपी के विजय संकल्प यात्रा शुक्रवार को सोमेश्वर पहुंची. इस यात्रा में सीएम धामी को भी शामिल होने था, लेकिन खराब मौसम के कारण सीएम धामी को अपना दौरा टालना पड़ा. घने कोहरे कारण विजिबिल्टी काफी कम थी, इसीलिए सीएम धामी का हेलीकॉप्टर आधे रास्ते से ही देहरादून वापस लौट गया. वहीं केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने जनता को संबोधित किया.

सोमेश्वर में बीजेपी की विजय संकल्प रैली.

पढ़ें-दिल्ली दरबार से खाली हाथ लौटे हरीश रावत, कांग्रेस हाईकमान ने थमाया झुनझुना !

इस दौरान मंत्री अजय भट्ट ने जनता को राज्य सरकार की उपलब्धियां, विकास कार्यों और योजनाओं को गिनाते हुए बीजेपी के डबल इंजन की तारीफ की. रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि बीजेपी 2022 में पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है. वहीं, हरीश रावत की कांग्रेस हाईकमान से नाराजगी के मुद्दे पर भी अजय भट्ट ने चुटकी ली. अजय भट्ट ने कहा कि हरीश रावत उनके बड़े भाई हैं, वह जब भी छोटे भाई को सेवा करने का मौका देंगे तो देखेंगे. अजय भट्ट ने आप पर भी निशान साधा. उन्होंने कहा कि आप मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है. दिल्ली में बेरोजगारी चरम सीमा पर है लेकिन आप उत्तराखंड में युवाओं को भ्रमित कर रही है.

पढ़ें-हेट स्पीच मामला: कांग्रेस ने सरकार पर लगाया तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप, BJP ने दिया ये जवाब

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने अपने संबोधन में कहा कि सीएम धामी ने सोमेश्वर क्षेत्र में 50 बिस्तर का उप जिला चिकित्सालय बनाने की स्वीकृति दी है. इसके अलावा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं का मानदेय बढ़ाकर है. साथ ही महिलाओं के हित में अनेक कार्य किए जा रहे हैं.

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि चनौदा के शहीद दिवस को कांग्रेसी अपनी पार्टी का कार्यक्रम समझते हैं. इसलिए बीजेपी सरकार ने 02 सितम्बर शहीद दिवस को राजकीय पर्व घोषित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details