उत्तराखंड

uttarakhand

सांसद बनने के बाद पहली बार अल्मोड़ा पहुंचे अजय भट्ट, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

By

Published : Sep 7, 2019, 8:42 PM IST

नैनीताल से सांसद चुने गए अजय भट्ट पहली बार अल्मोड़ा पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. अल्मोड़ा सर्किट हाउस में अजय भट्ट ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर कहा कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचारियों पर खास नजर रखी जा रही है.

सांसद बनने के बाद अजय भट्ट पहुंचे अल्मोड़ा.

अल्मोड़ा:नैनीताल से सांसद चुने जाने के बाद अजय भट्ट पहली बार अपने शहर पहुंचे हैं. इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सांसद अजय भट्ट का जोरदार स्वागत किया. साथ ही भट्ट ने अल्मोड़ा सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलकात भी की.

बता दें कि सांसद बने के बाद पहली बार अजय भट्ट अल्मोड़ा पहुंचे थे. लिहाजा पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर सांसद अजय भट्ट ने कांग्रेस नेताओं पर सीबीआई और ईडी की कार्रवाई को जायज बताते हुए कहा बीजेपी सरकार भ्रष्टाचारियों के खिलाफ पर्दा उठा रही हैं.

सांसद बनने के बाद अजय भट्ट पहुंचे अल्मोड़ा.

यह भी पढ़ें:नियुक्ति न लेने वाले प्राध्यापकों का होगा जबरन रिटायरमेंट, समीक्षा बैठक में सीएम त्रिवेंद्र ने दिए निर्देश

साथ ही सांसद अजय भट्ट ने मोदी सरकार पर सीबीआई के दुरुपयोग करने के आरोप पर सफाई देते हुए कहा कांग्रेस क्या बोलती है. इसकी किसी को कोई परवाह नही है. जांच एजेंसी सबूतों के आधार पर ही कार्रवाई करती हैं. साथ ही सांसद अजय भट्ट ने चन्द्रयान-2 अभियान को ऐतिहासिक बताया है. उन्होंने का कि मोदी सरकार और इसरो के वैज्ञानिकों ने इस अभियान में बेहतरीन काम किया है. भट्ट ने कहा कि भारत ने चंद्रयान-2 अभियान शुरू कर जता दिया है कि वह भी विश्व महाशक्तियों में शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details