उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 2, 2020, 10:23 AM IST

ETV Bharat / state

सोमेश्वर: नियमों के उल्लंघन पर 23 के खिलाफ कार्रवाई, दो शराबी अरेस्ट

सोमेश्वर थाना पुलिस ने शराब पीकर उत्पात मचा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही नियमों के उल्लंघन पर 23 लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की है.

Someshwar Crime News
सोमेश्वर क्राइम न्यूज

सोमेश्वर:थाना सोमेश्वर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 23 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है, साथ ही ₹9 हजार से ज्यादा का जुर्माना भी वसूला है. इसके साथ ही शराब पीकर उत्पात मचा रहे दो लोगों को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है. इसके बाद थाने में ही ग्राम प्रहरियों की एक गोष्ठी भी आयोजित हुई, जिसमें उन्हें दायित्वों के बारे में सचेत किया गया.

थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि पुलिस की टीम ने सघन चेकिंग अभियान के तहत 15 वाहन चालकों का मोटर वाहन अधिनियम के तहत चालान कर उनसे सात हजार रुपए नकद जुर्माना वसूला. तीन वाहन चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति कर न्यायालय में भेज दिया है.

इसके अलावा शराब पीकर शांति व्यवस्था भंग कर रहे पूरन राम और नफीस अहमद को 81 पुलिस अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर उनसे भी जुर्माना वसूला है. अल्मोड़ा सोमेश्वर-हाईवे और सोमेश्वर-रानीखेत सड़क में निर्माण सामग्री डालकर सड़क का यातायात बाधित करने के आरोप में दो लोगों का चालान कर उनसे भी जुर्माना वसूला गया है.

पढ़ें- थराली पहुँची छड़ी यात्रा, महंत रजनीशानंद गिरी महाराज ने किया स्वागत

थानाध्यक्ष बिष्ट ने जानकारी दी है कि कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने पर 4 लोगों पर संक्रामक महामारी फैलाने के आरोप में कार्रवाई कर जुर्माना वसूला गया. पुलिस ने थाने में क्षेत्र के ग्राम प्रहरियों के साथ अपराध नियंत्रण गोष्ठी की, जिसमें पुलिस अधिकारियों ने ग्राम प्रहरियों को उनके दायित्वों के प्रति सचेत करते हुए कहा कि गांव में होने वाली छोटी-बड़ी घटनाओं के बारे में तुरंत पुलिस थाने में सूचना दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details