उत्तराखंड

uttarakhand

चितई गोलू देवता मंदिर में 'आप' ने लगाई अर्जी, प्रदेश की जनता के लिए मांगा न्याय

By

Published : Nov 9, 2021, 4:26 PM IST

Updated : Nov 9, 2021, 5:15 PM IST

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज न्याय के देवता गोलू देवता के शरण में पहुंचे और जनता की न्याय के लिए मंदिर में अर्जी लगाई. इतना ही नहीं उन्होंने जनता को बीजेपी-कांग्रेस से मुक्ति दिलाने की मांग भी की.

aam aadmi party
आम आदमी पार्टी

अल्मोड़ा:उत्तराखंड स्थापना दिवस के अवसर पर अल्मोड़ा में प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने न्याय के देवता चितई गोलू देवता मंदिर पहुंचे. यहां आप कार्यकर्त्ताओं ने उत्तराखंड के 21 साल की बदहाली के लिए भाजपा और कांग्रेस की सरकारों को जिम्मेदार बताया. साथ ही इनसे मुक्ति पाने और उत्तराखंड की जनता को न्याय देने की मांग करते हुए गोलू देवता को अर्जी लगाई.

वहीं, इसके बाद अल्मोड़ा के चौघानपाटा में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी व कांग्रेस को गैरजिम्मेदार बताते हुए एक चार्जशीट जारी की है. जिसमें जनहित के 21 सवालों के जवाब मांगे गए हैं. इस मौके पर आप प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा कि 21 साल पहले जिस उत्तराखंड का सपना हमने देखा था, वह अधूरा रह गया है. क्या फायदा हुआ हमारी माताओं, बहनों ने राज्य आंदोलन में अपने प्राण और लाज गंवाई और हमारे युवा शहीद हुए. ऐसे में हमें फिर एक आंदोलन करने की जरूरत है.

चितई गोलू देवता मंदिर में 'आप' ने लगाई अर्जी,

ये भी पढ़ेंःक्या उत्तराखंड में चूक गया AK का निशाना?, आप से नहीं जुड़ रहा कोई बड़ा नेता

जोशी ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी इच्छा पूरी की और जनता मूलभूत सुविधाओं से महरूम हो गई. आज उत्तराखंड की हालत ऐसी हो गई जैसे किसी ने उसका चश्मा तोड़ दिया, उसके बाल नोच दिए. उसके कोट के बटन तोड़ दिए हैं. प्रदेश में सबसे ज्यादा बिजली उत्पन्न होती है, इसके बावजूद हमें मुफ्त बिजली नहीं मिल सकी है. उन्होंने कहा कि सरकार आने पर आप जनता को मुफ्त नहीं बल्कि, उनके हक की बिजली देगी. इन 21 सालों में हम सरकार से 21 सुलगते सवालों का जवाब चाहते हैं.

Last Updated : Nov 9, 2021, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details