उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 14, 2020, 8:27 PM IST

ETV Bharat / state

सोमेश्वरः 80 वर्षीय बुजुर्ग ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

अल्मोड़ा जिले के लोद घाटी के ग्राम खाड़ी सुनार में मानसिक तौर पर अवसादग्रस्त 80 वर्षीय बुजुर्ग ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

Someshwar
सोमेश्वर में 80 वर्षीय बुजुर्ग ने की आत्महत्या

सोमेश्वर: अल्मोड़ा जिले के लोद घाटी के ग्राम खाड़ी सुनार में मानसिक तौर पर अवसादग्रस्त 80 वर्षीय बुजुर्ग ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद से ही उनके घर में कोहराम मचा हुआ है, साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें, लोद घाटी के ग्राम खाड़ी सुनार थाना सोमेश्वर में 80 वर्षीय पान सिंह ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि पान सिंह पिछले कई दिनों से मानसिक तौर पर अवसादग्रस्त थे. बुजुर्ग के 4 बेटे हैं, जिनमें से 3 बेटे बाहर रहते हैं.

पढ़े-उत्तराखंड में 1785 पहुंचा कोरोना संक्रमितों आंकड़ा, 1077 ने जीती 'जंग'

वहीं, पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह लगभग 11 बजे जब घर में कोई नहीं था, तब बुजुर्ग ने यह कदम उठाया. परिजनों ने जब उन्हें छत पर लटकते देखा तो घर में कोहराम मच गया और पुलिस को मामले की सूचना दी. उप निरीक्षक गोविंद मेहता के साथ मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्यवाई करने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए अल्मोड़ा जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details