उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आग में झुलसी तीन साल की मासूम, अस्पताल में भर्ती

अल्मोड़ा के सोमेश्वर में एक घर में तीन साल की बच्ची जल रहे चूल्हे की आग की चपेट में आ गई. जिससे मासूम का 25 फीसदी से ज्यादा शरीर का हिस्सा झुलस गया. फिलहाल जिला अस्पताल अल्मोड़ा में बच्ची का उपचार जारी है.

By

Published : May 24, 2020, 11:48 AM IST

almora news
आग में झुलसी 3 साल की मासूम.

अल्मोड़ा:सोमेश्वर के मनान क्षेत्र में तीन साल की बच्ची खेलते हुए चूल्हे की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई. परिजनों ने बच्ची को आनन-फानन में जिला अस्पताल अल्मोड़ा में भर्ती कराया, जहां उसका हालत नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक मामला मनान क्षेत्र के ककराड़ गांव का है. शनिवार सुबह कुंदन सिंह भंडारी की तीन साल की बेटी मोनिका घर में खेल रही थी, तभी अचानक वह चूल्हे की आग की चपेट में आ गई. घटना के समय परिजन घर के बाहर काम कर रहे थे. मोनिका के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन अंदर आए तो देखा कि उसके फ्रॉक में आग लगी हुई थी. जिसमें लपटें उठने लगी थी. परिजनों से जैसे-कैसे आग को बुझाया और उसे पास के लिए अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें:लॉकडाउन के चलते जिम पर लटके हैं ताले, संचालकों ने सरकार से मदद की लगाई गुहार

डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची 25 प्रतिशत से ज्यादा जल गई है. शरीर का काफी हिस्सा बुरी तरह झुलस गया है. जिला अस्पताल अल्मोड़ा में बच्ची का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details