उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / jagte-raho

संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

काशीपुर के ग्राम फिरोजपुर निवासी 55 वर्षीय भीमसेन शुक्रवार को अपने घर से लापता था. घर से कुछ ही दूरी पर भीमसेन गंभीर हालत में मिला था. जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

By

Published : Aug 17, 2019, 6:38 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत

उधम सिंह नगरः काशीपुर में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों का कहना है कि भीमसेन शुक्रवार शाम से घर से गायब था और गांव के कुछ लोग उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी.

बता दें कि काशीपुर के ग्राम फिरोजपुर निवासी 55 वर्षीय भीमसेन शुक्रवार को अपने घर से लापता था. जिसके बाद परिजनों ने गांव के आसपास उसकी खोजबीन शुरू कर दी. घर से कुछ ही दूरी पर भीमसेन गंभीर हालत में मिला था. जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत

पढ़ेःपहले चोर देखते हैं फेसबुक पर स्टेटस, फिर उस शख्स के घर देते हैं वारदात को अंजाम

परिजनों ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों ने भीमसेन को कुछ दिन पूर्व जान से मारने की धमकी दी थी. मृतक के भाई का कहना है की मरने से पूर्व उसने अपने साथ मारपीट के बारे में बताया था. वहीं, पुलिस के मुताबिक, परिजनों के लगाए आरोपों की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details