उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

PMO ऑफिस के नाम पर दवा कंपनी से कांट्रेक्ट लेने आए चार ठग गिरफ्तार, भारत सरकार लिखा हुआ वाहन बरामद

पुलिस टीम ने सिडकुल स्थित एक दवा की फैक्ट्री में पीएमओ दफ्तर के नाम से कांट्रेक्ट लेने आए चार युवकों को दबोचा है.

By

Published : Mar 6, 2019, 9:17 PM IST

PMO ऑफिस के नाम पर ठगी

रुद्रपुरः पुलिस ने चार ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो अपने आपको प्रधानमंत्री कार्यालय में तैनात होने का झांसा देकर दवा कंपनी से कांट्रेक्ट लेने के प्रयास में थे. लेकिन आरोपी इससे पहले अपने मंसूबों में कामयाब होते, वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए. जानकारी के अनुसार थाना पंतनगर के सिडकुल चौकी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस टीम ने सिडकुल स्थित एक दवा की फैक्ट्री में पीएमओ दफ्तर के नाम से कांट्रेक्ट लेने आए चार युवकों को दबोचा है. पकड़े गए युवकों में दो लोग दिल्ली, एक गोरखपुर और एक युवक रुद्रपुर का रहने वाला है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

सिडकुल चौकी पुलिस ने PMO ऑफिस के नाम पर ठगी करने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया

आज सुबह सिडकुल चौकी पुलिस को सूचना मिली थी कि, स्थानीय दवा फैक्ट्री में चार युवक कंपनियों से कांट्रेक्ट लेने का प्रयास कर रहे हैं. इसी दौरान उक्त युवक सिडकुल स्थित कोरल क्लीनिक कंपनी में पहुंचे और खुद को पीएमओ ऑफिस में नियुक्त बताकर दवा की कंपनी खोलने के लिए कांट्रेक्ट देने की मांग करने लगे.
कंपनी के एचआर हेड राजेश कुमार को युवकों पर शक हुआ तो राजेश ने पुलिस को मामले की सूचना दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवकों का फर्जीवाड़ा सामने आ गया. आरोपी युवक अंकित मोघा, नरेश नाथ दिल्ली के जबकि अभिषेक पांडेय संतकबीर नगर गोरखपुर उत्तरप्रदेश एवं सतेंद्र कुमार ट्रांजिट कैम्प रुद्रपुर का रहने वाला है. आरोपियों से एक लग्जरी कार दिल्ली नम्बर की भी बरामद हुई है, जिस पर भारत सरकार लिखा था. चारों युवकों को बाद में जेल भेज दिया गया.


वहीं एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि 4 युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से भारत सरकार लिखा हुआ वाहन भी बरामद किया है. चारों युवकों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details