उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 20, 2021, 5:55 PM IST

ETV Bharat / city

समाजसेवियों ने कृषि कानून की वापसी को बताया किसानों की जीत, खुशी में बांटे एक कुंतल लड्डू

केंद्र सरकार द्वारा कृषि कानून वापस लेने की घोषणा के बाद जनपद के किसानों में उत्साह दिख रहा है. वहीं, समाजसेवियों ने शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में एक कुंतल लड्डुओं का वितरण अपनी खुशी का इजहार करते हुए इस फैसले को किसानों की जीत बताया है.

Modi govt repeal farms law
कृषि कानून की वापसी पर किसानों ने मनाया जश्न

रुद्रपुर:तीन कृषि कानून वापस लेने की घोषणा के बाद किसान देश भर में जश्न मना रहे हैं. वहीं, रुद्रपुर में समाज सेवियों द्वारा किसानों की इस जीत पर एक कुंतल लड्डुओं का वितरण किया गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को बहुत पहले ही यह कदम उठा लेना चाहिए था. साथ ही इस फैसले को उन्होंने किसानों की जीत बताया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीन कृषि कानून वापस लेने की घोषणा के बाद देश भर के किसान जश्न मना रहे हैं. रुद्रपुर में भी किसानों ने कृषि कानून वापसी की घोषणा का स्वागत किया है. वहीं, शहर के समाजसेवी भी केंद्र सरकार द्वारा लिए गए फैसले का स्वागत कर रहे हैं. शहर के समाज सेवी सुरेंद्र सिंघल उर्फ कालू ने किसानों की जीत की खुशी में एक कुंतल लड्डुओं का वितरण किया जा रहा है. उन्होंने रम्पुरा क्षेत्र और ग्रामीणों क्षेत्रों में भी लड्डुओं का वितरण किया और जीत का जश्न मनाया.

पढ़ें-स्वच्छता सर्वेक्षण-2021: उत्तराखंड में नंबर-1 रहा दून नगर निगम, देश में टॉप 100 में बनाई जगह

इस दौरान सिंघल ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो फैसला आज लिया है. उसे पहले ले लिया जाता तो 700 किसानों के घर उजड़ने से बच जाते. उन्होंने कहा कि ये जीत किसानों की जीत है. इसकी खुशी में उनकी पूरी टीम शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में लड्डुओं का वितरण कर रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details