उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस बुजुर्गों के द्वार: बुजुर्गों ने बताई परेशानी, समस्याओं का मौके पर हुआ निस्तारण

By

Published : Sep 30, 2019, 7:27 PM IST

कुमाऊं डीआईजी जगत राम जोशी द्वारा 'पुलिस बुजुर्गों के द्वार' नाम से एक कार्यक्रम चलाया जा रहा है. जिसके तहत आज उधम सिंह नगर के पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों ने अपने क्षेत्रों के बुजुर्गों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना. साथ ही कई समस्याओं का मौके पर भी निस्तारण किया.

पुलिस बुजुर्गों के द्वारपुलिस बुजुर्गों के द्वार कार्यक्रम..

रुद्रपुर:कुमाऊं डीआईजी जगत राम जोशी द्वारा कुमाऊं के सभी 6 जिलों में चलाई जा रही योजना 'पुलिस बुजुर्गों के द्वार' अब रंग लाती दिखाई दे रही है. इस योजना के तहत महीने के आखिरी दिन कुमाऊं के सभी पुलिस अधिकारी व कर्मचारी अपने आस-पास के क्षेत्रों में जाकर ऐसे बुजुर्ग परिवार से मुलाकात करते हैं जो घर पर अकेले हैं. इसी क्रम में ट्रांजिट कैम्प एसओ बीडी जोशी ने एक बुजुर्ग से मुलाकात की और उनकी समस्याओं का मौके पर निस्तारण किया.

पुलिस बुजुर्गों के द्वार कार्यक्रम.

बता दें कि कुमाऊं डीआईजी जगत राम जोशी द्वारा चलाई गई योजना के तहत कुमाऊं के सभी पुलिस अधिकारी व कर्मचारी अपने-अपने थाना क्षेत्रों में बुजुर्ग परिवार से मिल रहे हैं. इस दौरान बुजुर्गों का हाल जानकर उनकी समस्याओं को तत्काल निपटा भी रहे हैं.

पढ़ें:जल्द ही चीन की तर्ज पर विकसित होगा नैनीताल, कई एडवेंचर स्पोर्ट्स होंगे शुरू

इस योजना के तहत ट्रांजिट कैम्प एसओ बीडी जोशी ने भी एक बुजुर्ग से मुलाकात कर उनका हाल और समस्याओं को जाना. इस दौरान कई समस्याओं का मौके पर निस्तारण भी किया. साथ ही उन्होंने बुजुर्ग को अश्वासन दिया की किसी भी समस्या को वह उन्हें बता सकते हैं, ताकि उनका समाधान किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details